इस टीवी एक्‍ट्रेस ने की 2 बार के तलाकशुदा शख्‍स से शादी, बोली ‘मैं भी तो 3 बार’

TV की चर्चित एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे के रिसेप्‍शन की खूबसूरत तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Jan 10: नेहा पेंडसे ने पांच जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास से शादी की है। यह शादी पूरी तरह से मराठी रीति रिवाज से महाराष्ट्र के पुणे में पूरी हुई। इन दोनों ने ही काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया है । वहीं शादी की खूबसूरत तस्वीरों के बाद नेहा-शर्दुल के वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज सामने आई हैं । इन तस्वीरों में नेहा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । वहीं उनके पति शार्दुल सिंह ब्यास भी कुछ कम नहीं दिख रहे हैं ।

Advertisement

फैंस को लगा झटका
शादी के बाद नेहा से जुड़ी इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया । खबर थी ये कि उनके हसबैंड    की ये तीसरी शादी है । जी हां, शार्दुल सिंह ब्‍यास तलाकशुदा हैं और नेहा उनकी तीसरी पत्‍नी हैं । शार्दुल की दो बेटियां भी हैं । नेहा ने अपनी शादी के बाद अपने रिश्ते से जुड़ी कई बातें मीडिया से बताईं।उन्‍होने एक इंटरव्‍यू में कहा – शादी से पहले मैं तीन बार रिलेशन में रह चुकी थी हालांकि किसी से मेरा रिश्ता लंबा नहीं चला। इन असफलताओं ने ही मुझे मजबूत बनाया।

Advertisement

Advertisement

पति का पास्‍ट जानती हूं : नेहा पेंडसे
नेहा ने पति के बारे में कहा – ‘मैं जानती हूं की शार्दुल दो बार शादी कर चुके हैं। उनकी दो प्यारी बेटियां भी हैं। ये बात मुझे अपनी शादी से पहले पता थी। उन्होंने मुझसे कुछ नहीं छुपाया है। क्या हुआ की शार्दुल की पहले दो बार शादी हो चुकी हैं, मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।’ आपको बता दें 5 जनवरी को शादी से ठीक एक दिन पहले नेहा की सगाई हुई थी । जिसकी तस्‍वीरें सामने आईं थीं ।

तस्‍वीरें हुईं वायरल
वहीं संगीत सेरेमनी में भी नेहा और शार्दुल ने मस्ती की। इन तस्वीरों में नेहा की खुशी साफ झलक रही थी । नेहा ने मल्टीकलर की स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना था। नेहा ने लाइट मेकअप किया था जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। नेहा की मल्टी कलर ड्रेस से मैच करते हुए शार्दुल ने भी कुर्ता पहना था। नेहा टीवी के साथ हिंदी फिल्‍मों और मराठी, मलयालम, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं । नेहा पेंडसे पिछले साल अपने फिटनेस वीडियो की वजह से जमकर खबरों में नहीं । उन्‍होने अपना वेट काफी लूज किया था । उनके पोल डांस के वीडियो भी सामने आए थे ।