रश्मि देसाई के प्रेमी अरहान खान की GF को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अमृता धनोआ ने लगाया ऐसा आरोप

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके अरहान खान की कथित एक्‍स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पूरा मामला आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 11: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । अमृता का नाम जिस्‍म फरोशी सेक्स रैकेट में आ रहा है जिसके कारण पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है । खबर के मुताबिक पुलिस ने उन्हें गुरुवार रात एक 5 सितारा होटल से गिरफ्तार किया है । अमृता के साथ साथ ऋचा सिंह नाम की एक लड़की को भी पकड़ा है । ऋचा एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं ।

Advertisement

पुलिस ने मारी रेड
पुलिस को देर रात ही इस मामले की सूचना मिली थी, जिसके बाद आधी रात को गोरेगांव स्थित   वेस्टइन होटल पर छापा मारा गया । मामले में डिंडोशी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कांबले ने बताया – “जानकारी मिलने के बाद हमने होटल में छापा मारा । यहां से 32 साल की अमृता धनोआ और 26 साल की ऋचा सिंह को गिरफ्तार किया गया है । इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4,5 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।”

Advertisement

Advertisement

अमृता ने अरहान पर लगाया आरोप
वहीं मामले में फंसी अमृता धनोआ ने कहा कि मुझे इस मामले में फंसाया जा रहा है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमृता ने कहा कि यह रेड पहले से प्लांट थी । उनका आरोप है कि यह सब अरहान ने किया है । धनोआ ने कहा कि पुलिस ने सिचुएशन का गलत अंदाजा लगाया है । उन्होंने कहा कि हम एक नॉर्मल पार्टी कर रहे थे और मैंने उन्हें यह बताने की भी कोशिश की । लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी ।

अरहान पर लगाती रही हैं आरोप
अमृता धनोआ तब से चर्चा में है जब से अरहान खान और रश्मि देसाई का रिश्‍ता सामने आया है । अरहान को धोखेबाज बताते हुए अमृता ने खुलासा किया था कि उन्होंने अरहान को अपने घर से निकाल दिया था । इतना ही नहीं अमृता ने कहा था कि ‘बढ़ो बहू’ में काम करते वक्त अरहान ने उनसे दो लाख रुपए लिए थे जो उन्होंने अभी तक नहीं लौटाए हैं । वहीं अरहान अमृता को पहचानने से भी इनकार कर चुके हैं ।