ऐश्वर्या राय पर 32 वर्षीय शख्स ने लगाया बड़ा आरोप, लंदन में IVF से जन्म देने का दावा! वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
संगीथ कुमार की कहानी इतने में ही खत्म नहीं होती, उन्होने अपने रिश्तेदारों पर उनके जन्म रिकॉर्ड को नष्ट करने का आरोप लगाया।

New Delhi, Jan 13 :  एक 32 वर्षीय शख्स ने दावा किया है, कि उनका जन्म IVF से लंदन में हुआ था, वो खुद को पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय का बेटा बताता है, तब ऐश सिर्फ 15 साल की थी, मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक ये शख्स खुद को ऐश का बेटा होने का दावा कर रहा है, इस शख्स के मुताबिक इसका जन्म आईवीएफ के जरिये हुआ है।

Advertisement

पुराना वीडियो वायरल
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मंगलोर के रहने वाले संगीथ कुमार का एक साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान उन्होने अपनी कहानी बताते हुए कहा कि उनका जन्म 1988 में हुआ था, तब ऐश्वर्या सिर्फ 15 साल की थी, संगीथ ने बताया कि ऐश्वर्या के माता-पिता ने दो साल की उम्र तक उनकी देखभाल की, फिर उनके पिता वडिवेलु रेड्डी उन्हें लेकर विशाखापट्टम चले आये।

Advertisement

जन्म रिकॉर्ड नष्ट करने का आरोप
संगीथ कुमार की कहानी इतने में ही खत्म नहीं होती, उन्होने अपने रिश्तेदारों पर उनके जन्म रिकॉर्ड को नष्ट करने का आरोप लगाया, उन्होने कहा कि मेरे दावों को वही एकमात्र सबूत था, उन्होने अपनी कथित मां ऐश्वर्या राय के पास मुंबई जाने की इच्छा जाहिर की।

Advertisement

मणिरत्नम की फिल्म
इस बीच ऐश्वर्या मणिरत्नम की अगली तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी, हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा था कि मणिरत्नम के साथ फिर से काम करने का मौका मिला है, वो मेरे गुरु हैं, वो हमारे देश के सबसे शानदार निर्देशकों में से एक हैं।