कुमार विश्वास का केजरीवाल पर करारा हमला, लिखी ऐसी बात, हो रहा जबरदस्त वायरल

कभी आम आदमी पार्टी के मुख्य चेहरों में शामिल रहे कुमार विश्वास इन दिनों हाशिये पर हैं।

New Delhi, Jan 16 : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सेना दिवस पर ट्वीट कर देश के जवानों और अधिकारियों को सलाम किया है, इस पर राष्ट्रवादी कवि और आप में हाशिये पर चल रहे कुमार विश्वास ने तंज कसा है, उन्होने लिखा है, चुनाव भी क्या जालिम चीज है, भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले भी सेना को बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

केजरीवाल का ट्वीट
सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, भारतीय सेना के हर जवान और अधिकारी के साहस, दृढ संकल्प को मेरा सलाम, देश आपकी सेवा के लिये सदा आपका आभारी है, केजरीवाल के इसी ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कुमार विश्वास ने तंज कसा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

कुमार का तंज
आम आदमी पार्टी में किनारे चल रहे कुमार विश्वास ने लिखा, चुनाव भी क्या जालिम चीज है, सेना के पराक्रण पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले भी सेना को बधाई दे रहे हैं। कुमार विश्वास का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

चुनावी राजनीति से दूर
आपको बता दें कि कभी आम आदमी पार्टी के मुख्य चेहरों में शामिल रहे कुमार विश्वास इन दिनों हाशिये पर हैं, कहा जाता है कि केजरीवाल से मतभेद के बाद पार्टी में उन्हें साइडलाइन कर दिया गया, राज्यसभा ना भेजे जाने के बाद से कुमार विश्वास भी केजरीवाल के खिलाफ हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

सेना दिवस
देश में हर साल 15 जनवरी को भारतीय सेना के शौर्य और वीरता की याद में आर्मी डे मनाया जाता है, इस दिन देश की सीमा को सुरक्षित रखने के लिये अपनी जान को जोखिम में डाल देने वाले वीर जवानों को याद किया जाता है, आपको बता दें कि भारतीय सेना विश्व की तीसरी सबसे ताकतवर सेना मानी जाती है, इनकी तुलना अमेरिका, रुस जैसे ताकतवर देशों से की जाती है।