नई फिल्‍म के ट्रेलर में सारा अली खान का बेहद बोल्‍ड लुक आया सामने, कार्तिक आर्यन के साथ लिप किस

2020 में कार्तिक को जिस लड़की से प्‍यार होता है उस किरदार में हैं सारा अली खान । ऐसी लड़की जिसके लिए करियर सबसे पहले आता है, प्‍यार व्‍यार के लिए उसके पास समय नहीं ।

New Delhi, Jan 17: इम्तियाज अली की नई फिल्‍म लव आज कल 2 का ट्रेलर लॉन्‍च हो गया है । अपने करियर की तीसरी फिल्‍म में नजर आने वालीं सारा अली खान फिल्‍म में बेहद बोलड लुक में नजर आने वाली हैं । सारा अली खान अब तक फिल्‍म केदारनाथ और सिंबा में नजर आ चुकी हैं । दोनों ही फिल्‍मों में उनका भोला-भाला, सिंपल सा लुक फैन्‍स को खूब पसंद आया लेकिन इस फिल्‍म में सारा अली खान एक मॉर्डन अवतार में नजर आने वाली हैं ।

Advertisement

फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च
लव आज कल 2 का ट्रेलर कुछ इस तरह से है, फिल्‍म के लीड एक्‍टर हैं कार्तिक आर्यन । जो 2   लड़कियों के प्यार में नजर आ रहे हैं । एक प्‍यार तब का जब वो स्‍कूल ब्‍वॉय थे, यानी की 1990 के आसपास का समय और दूसरा 2020 का टाइम यानी की अब । 2020 में कार्तिक को जिस लड़की से प्‍यार होता है उस किरदार में हैं सारा अली खान । ऐसी लड़की जिसके लिए करियर सबसे पहले आता है, प्‍यार व्‍यार के लिए उसके पास समय नहीं । लेकिन कार्तिक के साथ रहकर वो भी इससे नहीं बच पातीं । इस ट्विस्‍ट का क्‍या होगा नतीजा यही तो है फिल्‍म की कहानी ।

Advertisement

सारा ने दिए बोल्‍ड सीन
अपनी तीसरी फिल्‍म में ही सारा अली खान खुलकर सामने आ गई हैं । सारा ने फिल्‍म के लिए काफी बोल्‍ड सीन्‍स दिए हैं । फिल्‍म में वो कार्तिक को किस करती हुई नजर आई हैं, कई सीन्‍स बेहद बोल्‍ड हैं । सारा का ये अंदाज उनके कई फैंस को पसंद आया है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो छोटे नवाब की बेटी को इस तरह के सीन्‍स में पसंद नहीं कर रहे हैं । सारा को फिल्‍म के लिए मिले जुले रिएक्‍शन्‍स मिल रहे हैं ।

Advertisement

कार्तिक और सारा की कैमिस्‍ट्री
फिल्‍म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जबरदस्‍त कैमिस्‍ट्री नजर आएगी जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल ही गई है । लव आज कल 2 , 2009 में आई फिल्‍म लव आज कल का सीक्‍वल है । तब फिल्‍म के हीरो सारा के पापा सैफ अली खान थे । नई फिल्‍म में आरुषी शर्मा भी नजर आएंगी, जिनकी ये पहली फिल्‍म होगी । फिल्‍म में रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे । ये फिल्‍म वैलेंटाइन डे के मौके पर यानी 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी ।