शादी के एक साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने खोला राज, बताया 13 साल छोटे निक पर कैसे आया दिल  

प्रियंका चोपड़ा – निक जोनस सुपरहिट कपल हैं, लेकिन देसी गर्ल ने आज तक नहीं बताया था कि आखिर उन्‍होनें क्‍यों निक को अपना हमसफर बनाया । आज जानें ।

New Delhi, Jan 20: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, जोनस ब्रदर्स के नए गाने वॉट अ मैन गॉटा डू में गजब का डांस करते नजर आए हैं । दोनों की कैमिस्‍ट्री सिजलिंग है । एक दूसरे को रील और रियल लाइफ दोनों ही जगह खूबसूरती से कॉम्‍प्‍लीमेंट करने वाला ये कपल शादी के पहले से ही सुर्खियों में हैं । दोनों के उम्र का एक बड़ा फासला है बावजूद इसके ये शादी हुई और फिलहाल खुशहाल भी चल रही है । पीसी ने एक साल बाद ये राज खोला है कि आखिर क्‍यों उन्‍होनें निक को अपना हमसफर चुना ।

Advertisement

निक को डेट करने का फैसला
प्रियंका बॉलीवुड की अकेली ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जिनका नाम शाहरुख खान के साथ जुड़ा । प्रियंका का   नाम कई और एक्‍टर्स के साथ भी जुड़ा लेकिन निक जोनस के साथ उनका लिंक अप सबकी बोलती बंद कर गया । प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया कि वो कैसे निक के करीब आईं । उन्‍होने निक जोनस का गाना क्‍लोज, देखा और सुना । इस गाने में निक उन्‍हें इतने हॉट लगे कि उन्‍होने निक को डेट करने का फैसला ले लिया ।

Advertisement

Advertisement

पहली पब्लिक अपीयरेंस
निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा पहली बार मई 2017 में नजर आई थीं । दोनों ने एक साथ मेट

गाला अवॉर्ड्स में शिरकत की थी । दोनों का साथ आना इंग्लिश मीडिया को जमकर खटका था । इस ईवेंट के बाद ही प्रियंका और निक के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए । हालांकि प्रियंका लगातार इनकार करती रहीं । उन्‍होने किसी को भनक तक नहीं लगने दी कि निक जोनस उनका दिल चोरी कर चुके हैं और वो भी उनके प्‍यार में डूब कर उन्‍हें हमसफर बनाने पर सोच विचार कर रही हैं । बहरहाल साल 2018 आते-आते प्रियंका और निक के बीच नजदीकियां सबके सामने आ गईं, यहां तक कि प्रियंका के घर उनकी सीक्रेट रोका सेरेमनी भी हो गई । दिसंबर 2018 में दोनों ने धूमधाम से उदयपुर में शाही शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया ।

गजब की कैमिस्‍ट्री
प्रियंका और निक की शादी को पूरे 1 साल हो चुके हैं । इस एक साल में कपल लगातार सुर्खियों में रहा है । दोनों की तस्‍वीरें, पब्लिक अपीयरेंस, अवॉर्ड शोज में उनका अंदाज लगातार बज क्रिएट करता है । हाल ही में प्रियंका-निक, जोनस ब्रदर्स के नए गाने में नजर आए हैं । दोनेां की सिजलिंग कैमिस्‍ट्री ने फैन्‍स को उनका दीवाना बना दिया है । ये गाना जमकर वायरल हो रहा है । प्रियंका और निक सोशल मीडिया के फेवरेट कपल्‍स में से एक हैं ।