रोहित शर्मा ने युजवेन्द्र चहल को किया ट्रोल, पोस्ट की ऐसी तस्वीर, स्पिन गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब

स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, इस तस्वीर में एक तरफ युजवेन्द्र चहल हैं।

New Delhi, Jan 21 : टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम को 2-1 से मात देकर तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज पर कब्जा जमाया है, इस सीरीज में भारतीय टीम के कई बड़े रिकॉर्ड भी बनाये, हालांकि सीरीज के बाद अब युजवेन्द्र चहल सुर्खियों में आ गये हैं। रोहित शर्मा ने चहल को ट्रोल किया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

एक तस्वीर पोस्ट की
दरअसल स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, इस तस्वीर में एक तरफ युजवेन्द्र चहल हैं, तो दूसरी ओर WWE रेसलर द रॉक हैं, दोनों ही बिना शर्ट के हैं और उनके शरीर पर बना टैटू काफी हद तक एक जैसा है, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हिटमैन ने लिखा, आज जो मैंने देखी वो बेस्ट तस्वीर, टीम इंडिया ने सीरीज जीती लेकिन सुर्खियों में कोई और बना है।

Advertisement

रेसलर
मालूम हो कि द रॉक रेसलर हैं और हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, द रॉक ने अपने शरीर को काफी अच्छे से मेंटेन कर रखा है, इनके शरीर पर बने टैटू शानदार लगते हैं, वहीं युजवेन्द्र चहल काफी दुबले पतले हैं, चहल ने कुछ समय पहले लॉयन का टैटू बनवाया था, इसी टैटू को लेकर हिटमैन ने चहल की तुलना द रॉक से करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है।

Advertisement

चहल का जवाब
हिटमैन के ट्वीट पर युजवेन्द्र चहल ने भी रिप्लाई किया है, उन्होने रोहित के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए द रॉक लिखा है, साथ ही कुछ इमोजी का भी इस्तेमाल किया है, मालूम हो कि रोहित और चहल काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों अकसर मैदान पर और मैदान के बाहर एक-दूसरे से मस्ती मजाक करते दिखते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज
ऑस्ट्रेलिया के बाद अब टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है, रोहित और चहल दोनों ही इस सीरीज के लिये टीम इंडिया में शामिल हैं, 24 जनवरी को पहला टी-20 मुकाबला खेला जाएगा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में हिटमैन ने शानदार शतक लगाया था, जिसकी वजह से टीम इंडिया आसानी से मैच जीत गई थी।