माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई का हुआ जबरदस्‍त झगड़ा, सिद्धार्थ शुक्‍ला ने दिया एक का साथ, चौंक जाएंगे

बिग बॉस 13 के फैन्‍स के लिए इन दिनों जमकर मसाला परोसा जा रहा है । घर में हो रहीं फाइट्स दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं । लेटेस्‍ट फाइट माहिरा और रश्मि के बीच देखने का मिली, जहां डिनर पर ड्रामा हो गया ।

New Delhi, Jan 22: रश्मि देसाई और माहिरा खान, वीकेंड के वार के बाद से ही माहिरा लगातार रश्मि पर हमलावर हैं । इतना ही नहीं माहिरा ने तो रश्मि को आई हेट यू तक कह दिया है । माहिरा रश्मि को एक मिनट के लिए भी बर्दाश्‍त नहीं कर पा रही हैं । और इसीलिए घर में हो गई खाने को लेकर एक बड़ी फाइट ।

Advertisement

डिनर को लेकर हुआ संग्राम
दरअसल ये पूरी लड़ाई डिनर को लेकर हो रही है । शो के रीसेन्‍ट प्रोमो में माहिरा कहती नजर आई   हैं कि क्‍योंकि उन्‍होने लंच बनाया है और वो दिन में किसी ने नहीं खाया इसलिए रात का खाना नहीं बनेगा । लोग लंच को ही खा लेंगे । लेकिन रश्मि की डिनर ड्यूटी होने के कारण वो बाद में कोई मुद्दा बने इससे बचना चाहती हैं और इसलिए ही डिनर बनाकर अपना काम पूरा करना चाहती हैं ।

Advertisement

Advertisement

माहिरा का फूटा गुस्‍सा
लंच और डिनर को लेकर फूटे इस महायुद्ध में माहिरा रश्मि पर चीखती चिल्‍लाती नजर आ रही हैं । खास बात ये कि पूरा घर दोनों की इस फाइट का तमाशा देख रहा होता है । पारस जहां माहिरा को लगातार भड़काने की कोशिश में नजर आ रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला भी बहस को सुनते और उस पर रिएक्‍ट करते नजर आए हैं । एज यूजुअल सिद्धार्थ ने माहिरा का साथ देते हुए रश्मि से गिव अप करने को कह दिया ।

बढ़ता ही गया झगड़ा
रश्मि और माहिरा के बीच की इस फाइट में सिद्धार्थ शुक्‍ला ने कहा कि रश्मि लंच बना हुआ है तोडिनर बनाने की क्‍या जरूरत है । इस बात पर रश्मि उन्‍हें समझाती हैं कि माहिरा ये जानबूझकर कर रही है । उन्‍हें पोक करने के लिए डिनर ना बनाने की बात कही जा रही है । दरअसल इस बार सलमान खान के सामने भी माहिरा रश्मि पर जमकर आरोपों की बरसात कर चुकी हैं, वहीं रश्मि भी माहिरा और पारस को लेकर ऐसा काफी कुछ कह गईं जो माहिरा को बिलकुल पसंद नहीं आया । नतीजा इस डिनर फाइट में साफ देखने को मिल रहा है ।