Bigg Boss Breaking: हंगामेदार होगा आज का एपिसोड, सलमान ने आसिम – सिद्धार्थ को किया घर से आउट

बिग बॉस का ये हफ्ता हंगामेदार रहा, सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज की फाइट किसी और ही लेवल पर जा पहुंची । अब वीकेंड में सलमान दोनों पर जमकर बरसे हैं ।

New Delhi, Jan 25: बिग बॉस के इम्‍यूनिटी टास्‍क के बाद से आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच जमकर तल्‍खी देखने को मिल रही है । दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी कहने से चूक नहीं रहे हैं । घोड़े वाले टास्‍क के दौरान जहां सिद्धार्थ शुक्‍ला ने आसिम रियाज के संचालन पर सवाल उठाते हुए उनके साथ अग्रेसिव होने की कोशिश की थी तो वहीं आसिम ने भी एक – एक बात का जवाब उसी अग्रसिव अंदाज में दिया था । दोनों लगभग हाथापाई पर उतर आए थे, किसी तरह से घरवालों ने उन्‍हें मारपीट करने से बचाया था ।

Advertisement

सलमान भड़के
अब वीकेंड के वार में सलमान खान दोनों सदस्‍यों आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला पर जमकर   भड़के हैं । सलमान खान को दोनों का इस तरह से लड़ना – झगड़ना बिलकुल भी पसंद नहीं आया है । सलमान आसिम और सिद्धार्थ से पूछते हैं कि ये क्‍या है, बाहर आकर मिलना, बाहर आकर मिलना । किस तरह की भाषा, किस तरह का गुस्‍सा है ये । आपको बता दें सलमान खान हर वीकेंड पर घरवालों को इस तरह के झगड़े में ना फंसने को लेकर समझाते हैं ।

Advertisement

Advertisement

सलमान ने किया घर से बाहर
सलमान के लाख समझाने पर भी घर के सदस्‍य एक दूसरे से लड़ने – झगड़ने से बाज नहीं आते हैं । लिहाजा इस वीकेंड के वार में सलमान भी जमकर गुस्‍सा दिखाते नजर आए और उन्‍होने ले लिया एक बड़ा फैसला । सलमान ने सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज के लिए बिग बॉस के घर के दरवाजे खुलवा दिए, प्रोमो में वो कहते नजर आए हैं कि आप दोनों घर के अंदर तो नहीं मारपीट कर सकते लेकिन घर के बाहर बिग बॉस को कोई ऐतराज नहीं । लिहाजा वो बिग बॉस को कहकर घर के दरवाजे खुलवा रहे हैं हैं । दोनों जाएं और एक दूसरे के साथ जो करना हैं करें, अगर वापस आने की हालत में हों तो आ जाएं नहीं तो कोई जरूरत नहीं ।

आगे क्‍या होगा, देखना दिलचस्‍प
सलमान के इतना कहते ही सिद्धार्थ शुक्‍ला अपनी जगह से खड़े होते हुए दिखे हैं । प्रोमो में दिखाया है कि सिद्धार्थ सलमान की बात पर खड़े होते हैं और आई एम रेडी कहते हुए आसिम को घर के बाहर चलने को कहते हैं । बहरहाल इसके आगे का नजारा आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा । आपको बता दें आसिम और सिद्धार्थ की फाइट लगातार बढ़ती ही जा रही है, हाल ही में आसिम ने आरती को सिद्धार्थ की फिक्‍स डिपोजिट कहा था जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला ने जमकर हंगामा किया था ।