गौतम गंभीर के ट्वीट ने जीत लिया दिल, सचिन-सहवाग ने भी गणतंत्र दिवस की दी बधाई

गौतम गंभीर ने रिपब्लिक डे की बधाई देते हुए तानिया शेरगिल का जिक्र किया, उनका ट्वीट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

New Delhi, Jan 26 : 71वां गणतंत्र दिवस आज पूरे देश में जोश और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है, गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सत्या और अहिंसा के संदेश का आह्वान किया, साथ ही युवाओं से आग्रह किया, कि वो अहिंसा का पालन करें, सामजिक और आर्थिक उद्देश्यों की प्राप्ति के लिये संवैधानिक तरीकों को ही अमल में लाएं, इसी कड़ी में दिग्गज क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया के जरिये देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाइयां दी, गौतम गंभीर के ट्वीट ने सबका दिल जीत लिया है।

Advertisement

पसंद आ रहा ट्वीट
देश में गणतंत्र दिवस की बधाइयां दी जा रही हैं, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग, लक्ष्मण, कैफ और पठान जैसे क्रिकेटरों ने ट्विटर के माध्यम से 26 जनवरी की बधाई दी, गौती ने रिपब्लिक डे की बधाई देते हुए तानिया शेरगिल का जिक्र किया, उनका ट्वीट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

तानिया शेरगिल का जिक्र
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद ने ट्विटर पर लिखा, दो बेटियों के पिता होने के नाते मुझे गर्व हो रहा है, कि एक महिला गणतंत्र दिवस की परेड का नेतृत्व कर रही है, हैट्स ऑफ तानिया शेरगिल … गौती का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सहवाग ने क्या लिखा
वीरेन्द्र सहवाग ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए लिखा, कुछ नशा तिरंगे की आन का है, कुछ नशा मातृभूमि की शान का है, हम लहराएंगे हर जगह ये तिरंगा, नशा ये हिंदुस्तान की शान का है। तो मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने लिखा, आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं, जय हिंद।

कैफ ने लिखी बड़ी बात
पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर लिखा, ये मत पूछिये कि आपके देश ने आपके लिये क्या किया है, ये पूछिये कि आपने अपने देश के लिये क्या किया है। तो वीवीएस लक्ष्मण ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी, तो क्रिकेटर से कमेंटेटर बने इरफान पठान ने भी न्यूजीलैंड से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।