कैटरीना की शादी में शामिल हुए साउथ  के सुपरस्टार भी, अमिताभ ने लगाये जमकर ठुमके

इन तस्वीरों में कुछ तस्वीरें ऐसी है, जिसमें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार भी दिख रहे हैं, एक तस्वीर में महानायक अमिताभ के साथ नागार्जुन हैं।

New Delhi, Jan 27 : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ दुल्हन के लिवास में हैं, बच्चन दंपत्ति कैटरीना का कन्यादान करते दिख रहे हैं, इन तस्वीरों के वायरल होने के साथ ही तरह-तरह की बातें भी हो रही है, कहा जा रहा है कि कैटरीना ने चुपके से शादी कर ली।

Advertisement

शूटिंग की तस्वीरें
दरअसल ये तस्वीरें एक विज्ञापन शूट की है, जिसमें दुल्हन बनी कैटरीना कैफ के माता-पिता के किरदार में अमिताभ और जया दिखाई देंगे, इंटरनेट पर इस विज्ञापन की शूटिंग की तस्वीरें खूब तेजी से वायरल हो रही है, एक तस्वीर में अमिताभ जया ठुमके लगाते दिख रहे हैं, अमिताभ ने दक्षिण भारत का लिबास पहन रखा है, तो कैटरीना भी दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Advertisement

साउथ सुपरस्टार भी शामिल
इन तस्वीरों में कुछ तस्वीरें ऐसी है, जिसमें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार भी दिख रहे हैं, एक तस्वीर में महानायक अमिताभ के साथ नागार्जुन हैं, तो दूसरी तस्वीर में लेजेंड्री अक्किनेनी नागेश्वर राव के बेटे हैं, अमिताभ ने ट्विटर पर इस पल को बेहद यादगार बताया है, उन्होने इन तस्वीरों को पोस्ट किया है।

Advertisement

ताश खेलती दिखी कैटरीना
इससे पहले कैटरीना कैफ ने सेट से दुल्हन के लिबास में तैयार होकर ताश खेलते तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था, ये तस्वीर खूब वायरल हुआ था, बाद में पता चला कि कैटरीना तैयार होकर सेट पर बैठी थी, वो टाइमपास के लिये अपनी टीम के साथ ताश खेल रही थी।