रश्मि से सिद्धार्थ की फ्लर्टिंग, नोंक-झोंक प्‍यार भरी तूतू-मैंमैं में बदली, वीडियो वायरल

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला की ट्यनिंग इन दिनों बिग बॉस में कुछ अलग ही नजर आ रही है । दोनों एक दूसरे से बात करते हुए नजर आते हैं और जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें ।

New Delhi, Jan 28 : बिग बॉस 13 की सबसे खतरनाक जोड़ी लेकिन फिर भी पॉपुलर जोड़ी कोई है तो वो है सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई की जोड़ी । बीते दिनों से जहां दोनों में कोई मेजर फाइट नहीं हुई है तो वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला का रवैया रश्मि के लिए बिलकुल ही बदला हुआ नजर आने लगा है । ऐसा लग रहा है कि इन दिनों सिद्धार्थ रश्मि देसाई पर कुछ ज्‍यादा ही ध्‍यान देने लगे हैं । सिद्धार्थ शुक्‍ला का एक फ्लर्टिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया है ।

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्‍ला की फ्लर्टिंग
दरअसल आने वाले एपिसोड में नजर आएगी दोनों के बीच की प्‍यार भरी तूतू – मैंमैं । जहां सिद्धार्थ   शुक्‍ला रश्मि देसाई को किचन में काम करने पर छेड़ने चले जाएंगे । रश्मि सिद्धार्थ को कहती हुई सुनाई देंगी कि तू उतना ही बोला कर जितना जरूरी होता है । इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि मुझे तुझसे बात करना बहुत अच्‍छा लगता है । रश्मि इस बात पर मुस्‍कुरा देती हैं, लेकिन सिद्धार्थ की शैतानियों को समझकर उन्‍हें टाकती हैं ।

Advertisement

Advertisement

रश्मि से मीठी तकरार
रश्मि देसाई के सिद्धार्थ शुक्‍ला को कम बात करने की बात कहने पर सिद्धार्थ कहते हैं कि रश्मि ये गलत है, बात ना करो तो कहती है कि बात नहीं करता, अब कर रहा हूं तो कहती हो कि इतनी बात ना करो । रश्मि कहती हैं कि तू क्‍यों छेड़ता है मुझे, टाइमपास होता है ना तेरा । इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि अब तू इतनी बुरी थोड़ी ना है कि कोई तुझसे बात भी ना करे । रश्मि इस पर कहती हैं कि तूने मेरे लिए कभी कुछ अच्‍छा कहा है, सिद्धार्थ इस पर कहते हैं कि ऐसा नहीं है, तेरी याद्दाश्‍त कमजोर है ।

सिद्धार्थ के बारे में सोच रहीं थीं रश्मि
वहीं सोमवार के एपिसोड में रश्मि और सिद्धार्थ को बात करते हुए देखा गया । जहां सिद्धार्थ रश्मि से पूछते हैं कि तू क्‍या कर रही है । वॉक करती हुई रश्मि कहती हैं कि तेरे बारे में सोच रही हूं । सिद्धार्थ कहते हैं कि मेरे बारे में क्यों, इस पर रश्मि कहती हैं कि तुझे किसी बात का फर्क तो पड़ता नही हैं । हालांकि रश्मि ये कहती हैं कि उनके दिमाग में कुछ बातें चल रही हैं जिसमें से एक सिद्धार्थ भी हैं । बहरहाल सिद्धार्थ और रश्मि देसाई की ये मीठी नोंकझोंक बिग बॉस के घर के बाहर लोगों को खूब पसंद आ रही है ।