कुणाल कामरा को हवाई जहाज में मिल गये अर्नब गोस्वामी, वीडियो देखिये किसकी हुई बोलती बंद

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
स्टैंडअप कॉमेडियन ने अपने ट्विटर हैंडल पर 51 सेकेंड का एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो अर्नब गोस्वामी से सवालों के जवाब मांगते दिख रहे हैं।

New Delhi, Jan 29 : चर्चित स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने बताया कि फ्लाइट में उनकी मुलाकात चर्चित टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी से हुई थी, इस दौरान उन्होने कई सवाल पूछा, लेकिन अर्नब की ओर से कोई जवाब नहीं मिला, कुणाल कामरा ने कुछ और ट्वीट्स भी किये हैं।

Advertisement

अर्नब से सवाल पूछा
अपने ट्वीट में कुणाल कामरा ने लिखा कि फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से मुलाकात हुई, उन्हें उनकी पत्रकारिता के बारे में बताया, और कुछ सवाल भी पूछे, लेकिन अर्नब गोस्वामी ने मुझे मानसिक रुप से अस्थिर बताया, जिसके बाद मेरे पास अपनी सीट पर जाने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं था।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
स्टैंडअप कॉमेडियन ने अपने ट्विटर हैंडल पर 51 सेकेंड का एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो अर्नब गोस्वामी से सवालों के जवाब मांगते दिख रहे हैं। जबकि टीवी पत्रकार इयरफोन लगाये लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रहे हैं, वीडियो में कुणाल को कई सवाल पूछते सुना जा सकता है।

Advertisement

अर्नब को कहा कायर
इस वीडियो में कुणाल कामरा अर्नब गोस्वामी को कॉवर्ड (कायर) कह रहे हैं, इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में कुणाल ने वीडियो बनाने और अर्नव से सवाल पूछने के दौरान फ्लाइट के दूसरे यात्रियों को हुई परेशानी के लिये माफी मांगी। हालांकि उन्होने ये भी कहा कि उन्होने कुछ भी गलत या आपराधिक काम नहीं किया है, स्टैंडअप कॉमेडियन ने बताया कि अर्नब से उनकी मुलाकात लखनऊ जाने वाली फ्लाइट में हुई थी, कुणाल अक्सर अर्नब गोस्वामी की मिमिक्री करते भी दिखते हैं।

हवाई यात्रा पर प्रतिबंध
कुणाल कामरा के इस व्यवहार के बाद एयरलाइन कंपनी ने ट्वीट किया, उन्होने लिखा कुणाल कामरा को इंडिगो के साथ 6 महीने की अवधि के लिये उड़ान भरने से रोका जा रहा है, क्योंकि उनका आचरण अस्वीकार्य था, सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है।