पति ने खेली रिकॉर्डतोड़ पारी, तो बेटी के साथ पार्टी करने निकल पड़ी रितिका सजदेह

टीम इंडिया की इस जीत और पति के धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद रितिका सजदेह काफी खुश नजर आई, वो अपनी बेटी समायरा के साथ पार्टी करती दिखी।

New Delhi, Jan 30 : टीम इंडिया ने बुधवार को हैमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में खेले गये तीसरी टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को हरा दिया, सुपरओवर में टीम इंडिया को जीत के लिये आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरुरत थी, रोहित शर्मा ने लगातार दो छक्के लगाकर टीम को रोमांचक जीत दिला दी, इसके साथ ही टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढत हासिल कर ली, टीम इंडिया ने पहली बार न्यूजीलैंड की धरती पर टी-20 सीरीज अपने नाम किया है।

Advertisement

रितिका खुश नजर आई
टीम इंडिया की इस जीत और पति के धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद रितिका सजदेह काफी खुश नजर आई, वो अपनी बेटी समायरा के साथ पार्टी करती दिखी,  रितिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

6 साल डेट के बाद शादी
आपको बता दें कि रितिका और रोहित ने करीब 6 साल डेट करने के बाद 13 दिसंबर 2016 को शादी की थी, 30 दिसंबर 2018 को रोहित-रितिका पापा-मम्मी बनें,  रितिका ने बेटी समायरा को जन्म दिया, अकसर दोनों अपनी बेटी के साथ मस्ती करते दिखते हैं, इसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

Advertisement

शादी से पहले मैनेजर
मालूम हो कि रितिका शादी से पहले स्पोर्ट्स मैनेजर थी, रोहित शर्मा से लेकर स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह तक उनके क्लाइंट थे,  एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने बताया था कि एक एड शूट के सिलसिले में पहली बार उनकी रितिका से मुलाकात हुई थी, युवराज सिंह ने तब उन्हें रितिका से दूर रहने को कहा था, युवी रितिका को बहन मानते हैं और उनसे राखी बंधवाते हैं, हालांकि स्टार क्रिकेटर की चेतावनी के बाद भी रोहित का दिल रितिका पर आ गया।