J&K: डीएसपी के साथ पकड़े गए आतंकी नवीद ने उगला राज, पूर्व विधायक करता था मदद, बड़ा खुलासा

ये चारों आतंकी राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी एनआइए की हिरासत में हैं और इनसे कड़ी पूछताछ जारी है। नवीद, हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी है और इस पर 10 लाख का ईनाम भी है ।

New Delhi, Jan 31: जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकियों की मदद करने के आरोप में पकड़े गए पुलिस डीएसपी देविंदर सिंह मामले में गुरुवार को एक नया मोड़ तब आ गया जब पुलिस पूछताछ में आतंकी नवीद ने बड़ा सच बताया । मामले को लेकर हो रहे खुलासों में ये सच बेहद खतरनाक है, चूंकि इसमें अब एक पूर्व विधायक का नाम भी सामने आ रहा है । मामले में आतंकी नवीद ने उत्तरी कश्मीर के एक पूर्व निर्दलीय विधायक का नाम लिया है ।

Advertisement

आतंकी नवीद ने उगला राज
डीएसपी देविंदर सिंह के साथ गाड़ी में पकड़े गए आतंकी नवीद ने बताया है कि वो लगातार इस पूर्व विधायक के संपर्क में थो । आपको बता दें नवीद, हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी है और इस पर 10 लाख का ईनाम भी है । नवीद मुश्ताक को लेकर आ रही इस जानकारी के मुताबिक वो पूर्व निर्दलीय विधायक के जरिए ही उत्तरी कश्मीर में अपने नेटवर्क को तैयार करने में जुटा हुआ था।

Advertisement

कुलगाम में पकड़ा गया था आतंकी नवीद
आपको बता दें हिजबुल आतंकी नवीद मुश्ताक, आतंकी आरिफ और लश्कर के ओवरग्राउंड वर्कर इरफान मीर को 11 जनवरी को कश्मीर से जम्मू जाते हुए एक कार में डीएसपी देविंदर सिंह के साथ कुलगाम क्षेत्र से पकड़ा गया था । ये चारों आतंकी राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी एनआइए की हिरासत में हैं और इनसे कड़ी पूछताछ जारी है।

Advertisement

पूर्व विधायक का नाम अभी गुप्‍त
पुलिस सूत्रों से मिली इस जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक लंबे समय से इस काम में आतंकियों की मदद कर रहा था । नवीद और इरफान से पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर न सिर्फ दक्षिण कश्मीर में बल्कि उत्तरी कश्मीर में भी सक्रिय आंकियों और उनके समर्थकों को पकडऩे के लिए लगातार दबिश दी जा रही है । नवीद ने जिस पूर्व निर्दलीय विधायक का नाम लिया है, उसके बारे में भी जानकारियां जुटाई जा रही हैं। पूर्व विधायक से भी पूछताछ की जा सकती है ।

https://www.youtube.com/watch?v=cEeK3rPzLPA