शादी से पहले काम्या पंजाबी का धमाल, दोस्तों के साथ जमकर की मस्ती, तस्वीरें

ये काम्या की दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी की थी, हालांकि ये शादी सफल नहीं हो सकी।

New Delhi, Feb 03 : सात फेरे लेने से पहले टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की, बैचलर पार्टी में काम्या ने ब्लैक टॉप के साथ रेड स्कर्ट पहनी थी, इसके साथ ही उन्होने नथनी भी पहन रखा था, जिसमें काफी खूबसूरत लग रही थी, टीवी एक्ट्रेस ने अपनी इस पार्टी में दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की, उन्होने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

हां मेरी शादी है
इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए काम्या पंजाबी ने कैप्शन में लिखा, इस सरप्राइज को देने के लिये तुम सभी का शुक्रिया, मुझे स्पेशल महसूस कराया, हां, हां मेरी शादी है। आपको बता दें कि काम्या पंजाबी शलभ डांग से इसी महीने 10 फरवरी को शादी करने वाली है, दोनों पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं।

Advertisement

पहली शादी
आपको बता दें कि ये काम्या की दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी की थी, हालांकि ये शादी सफल नहीं हो सकी, करीब दस साल साथ रहने के बाद 2013 में दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया, तलाक के करीब 6 साल बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी का फैसला लिया है।

Advertisement

दोनों की है दूसरी शादी
मालूम हो कि 40 वर्षीय काम्या पंजाबी की पहली शादी से एक 9 साल की बेटी है, जिनका नाम आरा है, वहीं उनके होने वाले पति शलभ डांग की भी ये दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी से एक बेटा है, दोनों पहली शादी से आगे निकल चुके हैं, अब फिर से नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले हैं।