आथिया शेट्टी की वजह से पलटी केएल राहुल की किस्मत?, पानी पिलाते-पिलाते बन गये ‘कप्तान’

केएल राहुल ने जब टीम इंडिया में डेब्यू किया था, तो उन्हें अगला विराट कोहली कहा जा गया था, उनकी बल्लेबाजी में एक क्लास है।

New Delhi, Feb 05 : स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के बाद पहले वनडे मुकाबले में भी उन्होने शानदार प्रदर्शन किया, उन्होने 64 गेंदों में 88 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें 5 छक्के और तीन चौके लगाये। राहुल इस सीरीज में पूरे आत्मविश्वास से भरे दिख रहे हैं, वो विकेट के आगे और पीछे दोनों जगह अच्छे से अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

Advertisement

एक साल में बदली किस्मत
केएल राहुल ने जब टीम इंडिया में डेब्यू किया था, तो उन्हें अगला विराट कोहली कहा जा गया था, उनकी बल्लेबाजी में एक क्लास है, लेकिन 2018 के आखिर में उनका बल्ला साथ नहीं दे रहा था, साथ ही करण जौहर के शो में हार्दिक पंड्या के आपत्तिजनक बयान के बाद वो सुर्खियों में आये, जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें सस्पेंड कर दिया, हालांकि एक साल में ही राहुल की किस्मत बदल गई है।

Advertisement

आथिया ने बदली किस्मत
राहुल का नाम सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से जुड़ा, दोनों कई बार एक साथ डिनर डेट पर भी स्पॉट किये गये, कहा जा रहा है कि राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं, इसके साथ ही अब सोशल मीडिया पर ये भी चर्चा होने लगी है कि क्या आथिया राहुल के लिये लकी चार्म है, क्योंकि जब से वो उनकी जिंदगी में आई है, वो लगातार रन बना रहे हैं।

Advertisement

टी-20 में मैन ऑफ द सीरीज
न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में राहुल को मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला, 5 मैचों की सीरीज में उन्होने 56 के औसत और 144 के स्ट्राइक रेट से रन बनाये, कुछ समय पहले तक राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिये भी संघर्ष करना पड़ता था, लेकिन अब वो ना सिर्फ टीम के अहम सदस्य हैं, बल्कि टीम की जीत में बड़ी भूमिका भी अदा कर रहे हैं।

पानी पिलाते-पिलाते बन गये कप्तान
आपको बता दें कि केएल राहुल टीम में होते थे, तब भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया जा रहा था, क्योंकि शीर्ष क्रम में जबरदस्त कॉम्पटिशन है, हालांकि आखिरी टी-20 में वो कप्तान के रुप में दिखे, जिसके बाद कहा जा रहा है, आथिया ने राहुल की किस्मत पलट दी, पानी पिलाते पिलाते कप्तान बन गये।