नुसरत जहां का धमाकेदार वीडियो आया सामने, दीपिका के गाने पर लूट ली महफिल

दीपिका पादुकोण के एक गाने पर नुसरत जहां ने ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि आप देखकर मदहोश हो जाएंगे । नुसरत जहां का अंदाज दिल को घायल कर जाएगा ।

New Delhi, Feb 06: सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव नुसरत जहां ने एक बार फिर अपने फैन्‍स का दिल लूट लिया है । टिकटॉक एप पर फैन्‍स को एंटरटेन करने वालों में नुसरत जहां भी शामिल हैं, उनका एक वीडियो TikTok पर वायरल हो गया है । जी हां टिक टॉक पर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां का एक जबरदस्‍त वीडियो लगातार वायरल हो रहा है । इस वीडियो के कारण नुसरत एक बार फिर फैन्‍स के बीच चर्चा का कारण बन गई हैं ।

Advertisement

दीपिका के गाने पर परफॉर्म
नुसरत जहां का टिकटॉक पर वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो गजब की अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं । गाना दीपिका पादुकोण का है, जी हां उनकी फिल्‍म दीवानी मस्‍तानी के सॉन्‍ग पर नुसरत एक्टिंग कर रही हैं । नुसरत मोव कलर की ड्रेस में गजब की दिख रही है । उन्‍होने खूबसूरती से दुपट्टा सिर पर रखा हुआ है और वो गाने के बोल पर लिप सिंक करते हुए एक्‍ट कर रही हैं ।

Advertisement

Advertisement

लाखों ने देखा, पसंद किया
नुसरत जहां के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों लोग देख चुके हैं । नुसरत का एक और  वीडियो खूब वायरल हुआ है, इस वीडियो में वो मुकाबला सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं । नुसरत का ये वीडियो भी अब तक 2 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके हैं, उन्‍हें ढेर सारे कमेंट भी मिले हैं ।  उनके टिकटॉक पर 10 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं ।

Advertisement

जमकर ट्रोल होती हैं नुसरत जहां
नुसरत जहां लोकसभा चुनाव के बाद से ही लगातार सुर्खियों में रहती आई हैं । अपनी गैर मजहबी शादी, हिंदू रीति रिवाजों का पालन, साड़ी, बिंदी पहनने के कारण उन्‍हें कई बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है । लेकिन नुसरत सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं । उन्‍हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता । नुसरत ने फैन्‍स के साथ अपना एक बचपन से बड़े होने तक की कुछ तस्‍वीरों का एक वीडियो भी शेयर किया है । दूसरे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म की तरह नुसरत अब टिक टॉक पर भी पॉपुलर हो गई हैं ।