कौन होगा बिग बॉस का विनर ? पोल के नतीजे चौंका देंगे, ये नाम आया सामने

अगर आपको अब अब तक यही लग रहा था कि इस बार शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला या फिर शहनाज गिल हो सकती हैं तो बता दें कि इस पोल से आपको बड़ा धक्का पहुंच सकता है।

New Delhi, Feb 06: सिद्धार्थ शुक्‍ला के फैन्‍स को लग रहा है कि वो ही विनर होंगे क्‍योंकि बिग बॉस में पहले दिन से एक वो ही हैं जो लगातार चर्चा में रहे हैं । वहीं रश्मि देसाई के फैन्‍स उनके लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं, रश्मि को विनर बनाने के लिए फैन्‍स सोशल मीडिया पर जुटे हुए हैं ।शहनाज गिल के सपोर्टर भी कम नहीं । सिडनाज हैशटैग के तले शहनाज वैसे भी लगातार खबरों में बनी ही रहती हैं, पंजाब से आने वाली शहनाज के घर से बाहर बड़े सारे फैन हैं ।वहीं आसिम रियाज के लिए भी उनके फैन्‍स दीवाने हुए जा रहे हैं, खास तौर से लड़कियां उनके लिए पागल हैं । घर के बाहर आसिम को लगभग विनर माना जा चुका है ।

Advertisement

इन चारों के अलावा घर के बाकी बचे तीन सदस्‍यों पारस छाबड़ा, आरती और माहिरा जीत की रेस  में बहुत पीछे चल रहे हैं । इन तीनों के फैन्‍स ने कोशिश तो बहुत की लेकिन विनर तक का रास्‍ता इनके लिए कठिन ही माना जा रहा है । लेकिन ‘बिग बॉस 13’ के फैन्स को अब जो पता लगने वाला है वो यकीनन आपको चौंका देने वाला है । बिग बॉस के दीवाने ये तो जानते ही हैं कि अब यह रिऐलिटी शो अब लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर है और कंटेस्टेंट के दांव-पेंच भी तीखे हो चुके हैं।अब आपको बताते हैं शो के विनर के बारे में , जी हां लगभग तय हो चुका है कि इस शो का विनर कौन होने वाला है ।

Advertisement

Advertisement

नवभारत टाइम्‍स की ओर से कराए गए एक पोल के जो नतीजे आए हैं वो चौंकाने वाले हैं । घर के बचे हुए सात मेंबर्स में अगर आपको भी लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला या शहनाज गिल ट्रॉफी के करीब हैं या फिर एलीट क्‍लब की नई मेंबर बनीं रश्मि देसाई ये शो जीतकर ले जाएंगी तो जनाब जरा ठहरिए । इस पोल के नतीजे हैरान करने वाले हैं । एक ऐसा नाम विनर के रूप में लोगों ने चुना है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा ।

4 फरवरी को एनबीटी की ओर से ट्विटर पर ‘बिग बॉस 13’ के विनर को लेकर एक पोल करवाया गया , जिसमें कुल 97,193 इतने वोट पड़े हैं। इस पोल को 9.4 हजार रीट्वीट भी करवाया गया ।अगर आपको अब अब तक यही लग रहा था कि इस बार शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला या फिर शहनाज गिल हो सकती हैं तो बता दें कि इस पोल से आपको बड़ा धक्का पहुंच सकता है।इस पोल के मुताबिक ट्विटर पर विनर के लिए जिन्हें सबसे ज्यादा वोट पड़े हैं, वह कोई और नहीं बल्कि आसिम रियाज हैं। पोल में आसिम को 52.2% वोट पड़े, जबकि पोल के शुरुआती रुझान ये बता रहे थे कि इस शो के विनर सिद्धार्थ होंगे। शुरुआत में सबसे ज्यादा वोट सिद्धार्थ को ही मिले, लेकिन जैसे-जैसे वक्त निकला पोल का रंग भी बदला और आसिम काफी ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं।पोल में सिद्धार्थ शुक्ला को 34% वोट पड़े, जबकि शहनाज गिल को 12.2% और आरती सबसे पीछे चल रही हैं, जिन्हें केवल 1.6% वोट ही पड़े हैं।

क्‍यों हो गए ना हैरान । बिग बॉस है ही हैरान करने वाला रिएलिटी शो । जम्‍मू कश्‍मीर के आसिम इंडस्‍ट्री में एक नया चेहरा हैं, बावजूद इसके उनके आत्‍मविश्‍वास ने उन्‍हें घर के नामी चेहरों से अलग पहचान दी । आसिम को शो में बदतमीज कहा गया, हिमांशी का रिश्‍ता टूटने का कारण भी माना गया, सलमान ने उन पर गुस्‍सा भी किया, बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती रही है ।गुरुवार को तो सरप्राइजिंगली के WWE रेसलर जॉन सीना ने भी उनकी तस्‍वीर शेयर कर बिग बॉस फज्ञॅलेअर्स के बीच तहलका मचा दिया । बहरहाल अब फिनाले में कुछ दिन बाकी हैं, देख्‍ते हैं ये शो अभी और कितने रंग दिखाता है और कौन से नए झटके देता है ।
(Source : Navbharat Times)