वीडियो- सेहरा बांध बारातियों के साथ वोट डालने पहुंचा दूल्हा, वीडियो जबरदस्त वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
एक दूल्हा आज शादी करने जा रहा था, लेकिन उससे पहले वो अपना वोट डालने के लिये पहुंचा, उसके साथ पूरी बारात था।

New Delhi, Feb 08 : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिये मतदान जारी है, लोग अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करने के लिये पोलिंग बूथ तक पहुंच रहे हैं, मतदान ज्यादा से ज्यादा कराने के लिये चुनाव आयोग भी लोगों को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिये उत्साहित कर रही है, एक ऐसा नजारा दिल्ली के लक्ष्मीनगर विधानसभा में देखने को मिला, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

शादी से पहले मतदान
जी हां, एक दूल्हा आज शादी करने जा रहा था, लेकिन उससे पहले वो अपना वोट डालने के लिये पहुंचा, उसके साथ पूरी बारात था, जो नाचते-गाते हुए पोलिंग बूथ तक पहुंचे, सभी ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया , इसके बाद दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के साथ सात फेरे लेने के लिये निकले।

Advertisement

वीडियो वायरल
इस दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, लोग इस दूल्हे की खूब तारीफ कर रहे हैं कि शादी के दिन भी उन्होने अपने कर्तव्य को नहीं भूला और समय निकालकर वोट डालने पहुंचे, सोशल मीडिया पर लोग अपने तरीके से इसे परिभाषित कर रहे हैं, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

11 को मतगणना
आपको बता दें कि आज दिल्ली में मतदान हो रहा है, तीन दिन बाद 11 फरवरी को मतों की गणना की जाएगी, पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी 70 में से 67 सीटें जीतने में सफल रही थी, जबकि तीन सीटें बीजेपी के खाते में आई थी, 15 साल लगातार राज करने वाली कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला था।

Advertisement