वीडियो- आदित्य ने सबके सामने की Kiss की बात, तो ऐसा था नेहा कक्कड़ का रिएक्शन

वेलेंटाइन वीक को देखते हुए शो को थीम वही रखा गया है, वीडियो में नेहा कक्कड़ कह रही हैं कि वो कॉलेज नहीं गई, इसलिये रोज डे, प्रपोज डे और टैडी डे जैसी चीजें नहीं देख पाई।

New Delhi, Feb 10 : इंडियन आइडल की जज और स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खूब चर्चा हो रही है, रिएलिटी शो के मंच पर ही इस बात का ऐलान किया गया है कि 14 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे, उससे पहले शादी की रस्में निभाई जाएगी, एक शो का एक प्रोमो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें आदित्य नेहा से Kiss (चुंबन) की बात कर रहे हैं, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है वीडियो में
वेलेंटाइन वीक को देखते हुए शो को थीम वही रखा गया है, वीडियो में नेहा कक्कड़ कह रही हैं कि वो कॉलेज नहीं गई, इसलिये रोज डे, प्रपोज डे और टैडी डे जैसी चीजें नहीं देख पाई, इसी पर आदित्य नारायण उन्हें एक टैडी बियर सॉफ्ट टॉय गिफ्ट देते हैं, और कहते हैं कि जब आपने ढाई अक्षर प्यार के पढ लिये, तो फिर कॉलेज जाकर क्या करेंगे।

Advertisement

शरमा गई नेहा कक्कड़
आदित्य नारायण नेहा से कहते हैं कि मैं आपसे एक चीज कहना चाहता हूं कि इन पांच दिनों में एक दिन Kiss डे का भी आता है, ये बात सुनकर नेहा शरमा जाती हैं। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, दर्शकों में इस बात को लेकर एक्साइमेंट हैं, कि क्या दोनों सच में शादी करने वाले हैं, या शो के टीआरपी के लिये मजाक किया जा रहा है।

Advertisement

लाल चूड़े में दिखी थी
हाल ही में नेहा हाथों में लाल चूड़ा पहने दिखी थी, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो कार में बैठी दिख रही थी, वेस्टर्न ड्रेस के साथ नेहा कक्कड़ हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आ रही थी, साथ ही वो गाना गा रही थी, कब वो दिन आएगा, जब हम मेहंदी लगवाएंगे, ना जाने कब आएंगे डोली में ले जाएंगे, याद पिया की आने लगी।

https://www.instagram.com/tv/B8TsBVPHUZ0/?utm_source=ig_embed