चहल ने श्रेयस अय्यर के साथ पोस्ट की तस्वीर, तो रोहित शर्मा ने कर दिया ट्रोल

रोहित शर्मा के कमेंट पर चहल ने लिखा, रोहित भैय्या, मैं जानता हूं कि आप मुझे मिस कर रहे हो, क्योंकि तुम यहां नहीं हो, इसलिये इस पर चिढो मत।

New Delhi, Feb 10 : टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां टीम ने टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद वनडे सीरीज गंवा दी है, मेजबान टीम ने एकदिवसीय श्रृंखला के पहले और दूसरे मुकाबले में जीत कर टीम इंडिया के अरमानों पर पानी फेर दिया है, हालांकि भारतीय टीम तीसरा मैच जीतकर इज्जत बचाना चाहती है, दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 22 रनों से हराया था।

Advertisement

तीसरा मुकाबला
सीरीज का अगला और आखिरी मुकाबला माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर खेला जाएगा, तीसरे मैच से पहले लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने इंस्टाग्राम पर श्रेयस अय्यर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें चहल अय्यर को पीछे से पकड़े हुए हैं, इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, गोट यॉर बैक।

Advertisement

रोहित शर्मा का कमेंट
चहल की इस तस्वीर पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, अपना संभाल ले पहले, हिटमैन द्वारा कमेंट किये जाने के बाद युजवेन्द्र चहल कहां रुकने वाले थे, उन्होने तुरंत कमेंट पर रिप्लाई भी कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

चहल का रिप्लाई
रोहित शर्मा के कमेंट पर चहल ने लिखा, रोहित भैय्या, मैं जानता हूं कि आप मुझे मिस कर रहे हो, क्योंकि तुम यहां नहीं हो, इसलिये इस पर चिढो मत, अगली बार मैं आपके साथ तस्वीर शेयर करुंगा, मालूम हो कि रोहित और चहल के बीच अच्छी दोस्ती हैं, दोनों अकसर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते हैं। रोहित आखिरी टी-20 में चोटिल हो गये थे, इस वजह से वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये हैं।