चुनाव नतीजों से पहले ही बीजेपी ने मान ली हार? अमित शाह का पोस्टर हो रहा वायरल

बीजेपी ने पिछले चुनाव से इस बार काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, पार्टी ने 3 से 20 तक का सफर तय किया है।

New Delhi, Feb 11 : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की मतगणना जारी है, इस दौरान रुझानों में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी आगे दिख रही है, वहीं बीजेपी नंबर दो पर है और आप से लड़ती हुई दिख रही है, कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल रहा है। खबर लिखे जाने तक आम आदमी पार्टी 50 और बीजेपी 20 सीटों पर बढत बनाये हुए है, केजरीवाल की पार्टी आसानी से दोबारा सत्ता में लौटती दिख रही है।

Advertisement

बीजेपी का प्रदर्शन
बीजेपी ने पिछले चुनाव से इस बार काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, पार्टी ने 3 से 20 तक का सफर तय किया है, इसके साथ ही उनके वोट प्रतिशत में भी वृद्धि हुई है, तो कांग्रेस की स्थिति और बदतर हो गई है, इस बार भी उनका खाता नहीं खुल रहा है, साथ ही वोट प्रतिशत भी काफी कम हो गया है, ज्यादातर उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो रही है।

Advertisement

पोस्टर वायरल
इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और होम मिनिस्टर अमित शाह की तस्वीर लगी है, इस पर लिखा है, विजय से हम अहंकारी नहीं होते, और पराजय से हम निराश नहीं होते।

Advertisement

पुरानी तस्वीर
आपको बता दें कि वायरल हो रही ये तस्वीर करीब दो साल पुरानी है, ये सारे पोस्टर दिल्ली बीजेपी के कार्यालय में लगे हुए हैं, अमित शाह के अलावा पीएम मोदी समेत अन्य नेताओं की तस्वीर लगी पोस्टर भी वायरल हो रहे हैं, चुनाव रुझानों पर मनोज तिवारी ने कहा कि हम बेहतर करेंगे, अभी इंतजार कीजिए।