नेहा कक्कड़-आदित्य की शादी पर उदित नारायण ने कही बड़ी बात, ये है इनसाइड स्टोरी

उदित नारायण ने कहा कि मुझे नेहा बहुत पसंद है, वो प्यारी लड़की है, हम उसे बहू के रुप में भी स्वीकार करना पसंद करेंगे।

New Delhi, Feb 11 : इंडियन आइडल 11 में शो के कंटेस्टेंट से ज्यादा नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की चर्चा हो रही है, शो को जबरदस्त सुर्खियां मिल रही है, टीवी पर 14 फरवरी को नेहा और आदित्य शादी करने वाले हैं, हालांकि उससे पहले आदित्य के पापा उदित नारायण ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे नेहा और आदित्य के फैंस चिंता में पड़ सकते हैं, कुछ दिन पहले शो में पहुंचकर उदित नारायण ने नेहा को बहू बनाने की बात कही थी।

Advertisement

शादी की चर्चा
अपने बेटे आदित्य नारायण की शादी की खबर पर पिता उदित नारायण ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि नेहा और आदित्य की शादी की अफवाह शो के टीआरपी के लिये उड़ाई गई है, ताकि शो को अच्छी खासी टीआरपी मिले, इस शो में मेरा बेटा एंकर और नेहा जज है।

Advertisement

इकलौता बेटा है मेरा
स्टार सिंगर उदित नारायण ने कहा कि आदित्य हमारा इकलौता बेटा है, हम भी उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं, अगर कुछ दिनों में आदित्य की शादी हो रही होती, तो क्या वो अपने माता-पिता को सूचित नहीं करता, अगर शादी की अफवाह सच होती है, तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे, लेकिन अभी तक आदित्य ने इस बारे में हमें कुछ नहीं बताया है।

Advertisement

नेहा प्यारी लड़की
इसके साथ ही उदित नारायण ने कहा कि मुझे नेहा बहुत पसंद है, वो प्यारी लड़की है, हम उसे बहू के रुप में भी स्वीकार करना पसंद करेंगे, मैं तो चाहता हूं कि ये अफवाह सच हो जाए, क्योंकि अगर ऐसा हुआ, तो हमसे ज्यादा खुशी किसी और को नहीं होगी। आपको बता दें कि शो में उदित नारायण और दीपा नारायण पहुंचे थे, दोनों ने तब भी कहा था कि हमें बहू के रुप में नेहा बेहद पसंद है, तो दूसरी ओर नेहा के घर वालों ने भी कहा था कि रिश्ता मंजूर है।