केएल राहुल से उलझ गये किवी क्रिकेटर, स्टार बल्लेबाज ने मार दिया मुक्का, वीडियो

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया 50 ओवरों में सात विकेट पर 296 रन बनाये, राहुल ने सबसे ज्यादा 112 रनों की पारी खेली।

New Delhi, Feb 12 : केएल राहुल का बल्ला न्यूजीलैंड दौरे पर जमकर चला, वो इस दौरे पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज हैं, तीसरे वनडे मुकाबले में भी राहुल ने 113 गेंदों में 112 रनों की पारी खेली, हालांकि इसके बावजूद भारतीय टीम को हार का सामना करना था, तीन मैचों की वनडे सीरीज में विराट सेना को 3-0 से हार का मुंह देखना पड़ा।

Advertisement

जिमी नीशम ने पोस्ट की तस्वीर
किवी ऑलराउंडर जिमी नीशम ने तीसरे एकदिवसीय के बाद केएल राहुल के साथ एक मजेदार तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, आपको बता दें कि जिमी नीशम आईपीएल में केएल राहुल की कप्तानी में खेलते दिखेंगे, वो किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा हैं।

Advertisement

कुछ रन अप्रैल के लिये भी
नीशम ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, वो भी मजेदार है, उन्होने तस्वीर के साथ लिखा, पेपर, सिजर्स, रॉक, तस्वीर में अंपायर के साथ नीशम और राहुल ऐसे पोज में दिख रहे हैं, इसके साथ ही जिमी नीशम ने केएल राहुल से कहा कि कुछ रन अप्रैल के लिये भी बचाकर रखे।

Advertisement

शतक के बावजूद हारी टीम
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया 50 ओवरों में सात विकेट पर 296 रन बनाये, राहुल ने सबसे ज्यादा 112 रनों की पारी खेली, ये उनके वनडे करियर का चौथा शतक था, इसके साथ ही श्रेयस अय्यर ने भी अर्धशतक लगाया, लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement