एमपी में हो सकता है बड़ा खेल, आर-पार के मूड में ज्योतिरादित्य सिंधिया, बयान से चर्चा तेज

एमपी में कमलनाथ सरकार सिंधिया गुट के विधायकों की अनदेखी से नाराज हैं, विधायक कई बार खुलकर अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं।

New Delhi, Feb 14 : दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार पर तल्ख टिप्पणी करने वाले पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया अब अपनी ही सरकार के खिलाफ मध्य प्रदेश सड़कों पर उतरने की बात कर रहे हैं, एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार सिंधिया ने एक कार्यक्रम में अपनी पार्टी के घोषणापत्र को पवित्र पाठ कहा, साथ ही ये भी चेतावनी दी, कि यदि घोषणा पत्र लागू नहीं किया जाएगा, तो वो सड़कों पर उतर जाएंगे।

Advertisement

क्या कहा सिंधिया ने
एएनआई के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं, कि हमारे घोषणापत्र में आपकी मांगों को शामिल किया गया है, ये घोषणा पत्र हमारा पवित्र पाठ है, धैर्य रखें, यदि इसमें शामिल मांगों को पूरा नहीं किया जाता है, तो ये मत सोचना की आप अकेले हैं, मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके साथ सड़कों पर उतर जाऊंगा।

Advertisement

कांग्रेस की हार पर जताई निराशा
इससे पहले मध्य प्रदेश के टीकमगढ में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्होने दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार को निराशाजनक बताया है, उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी, अब देश बदल रहा है, हमें भी बदले हुए परिवेश में जाने की जरुरत है।

Advertisement

अनदेखी से नाराज हैं
आपको बता दें कि एमपी में कमलनाथ सरकार सिंधिया गुट के विधायकों की अनदेखी से नाराज हैं, विधायक कई बार खुलकर अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं, हालांकि पार्टी हाईकमान दोनों गुटों को साधकर साथ लेकर चलने की कोशिश में है, इसलिये दोनों को अलग-अलग जगह लगाया गया है।