बिग बॉस 13 ग्रैंड फिनाले, क्‍या आसिम हो गए गेम से बाहर ? पैसों का बैग कौन ले गया ?

बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले आ रही खबरों ने फैन्‍स को चौंका दिया है । खबर है कि आसिम रियाज पैसों का बैग लेकर बाहर आ गए हैं, लेकिन सच कुछ और ही है ।

New Delhi, Feb 15: साढ़े 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वो दिन आ गया जब बिग बॉस के लवर्स के दिल की धड़कन रुक जाएंगी, नहीं – नहीं वैसे नहीं रुकेंगी बल्कि विनर का नाम सुनकर रुक जाएंगी । 6 फइनलिस्‍ट में से कोई एक होगा जो विनर की ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा, कौन होगा वो कंटेस्‍टेंट ये भी आपको बताएंगे । लेकिन उससे पहले आ रही खबरें हैरान कर रही हैं । खबर आ रही है कि आसिम रियाज ने बिग बॉस का घर पैसों का बैग डील एक्‍सेप्‍ट कर छोड़ दिया है । आगे जाने पूरा सच ।

Advertisement

वायरल खबर का सच
फिनाले से ठीक पहले ये खबर तेजी से वायरल हो रही हैं कि आसिम रियाज ने पैसों का बैग लेकर शो छोड़ दिया है लेकिन आसिम के सोशल मीडिया पर ये खबर गलत बताई गई है । आसिम रियाज को लेकर आ रही खबरें झूठ हैं । उनके मीडिया मैनेजर्स ने उनके लिए ज्‍यादा से ज्‍यादा वोट करने की अपील की है । आसिम पैसों का बैग लेकर कहीं नहीं गए हैं, वो घर पर हैं और सिद्धार्थ शुक्‍ला को कड़ी टक्‍कर दे रहे हैं ।

Advertisement

Advertisement

पैसों का बैग लेकर कौन गया ?
आपको बताते अब वो खबर जिससे पारस के फैन्‍स को झटका लग सकता है, पारस छाबड़ा ने फिनाले से पहले ही बिग बॉस से पैसों की डील कर ली है । वो 10 लाख का बैग लेकर घर से बाहर आ गए हैं । पारस टॉप 6 तक पहुंच गए थे, उन्‍हें सिद्धार्थ ने ये इम्‍यूनिटी दी थी । अब उनके घर से बाहर जाने के बाद अब टॉप 5 फइनल हो गए हैं । पारस के लिए उनके फैन्‍स ट्वीट कर रहे हैं कि उन्‍होने सही समय पर सही डिसीजन लिया है और वो गेम को बखूबी समझते हैं ।

https://twitter.com/PrabhmanSingh08/status/1228412081436688384

Advertisement

क्‍या कह रहे हैं वोटिंग ट्रेंड? कौन होगा विनर ?
वहीं आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल वोटिंग ट्रेंड के मुताबिक इस बार शो के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला हेांगे । उन्‍हें सबसे ज्‍यादा 46परसेंट की वोटिंग हो रही है । जबकि दूसरे नंबर पर आसिम रियाज का नाम है जिन्‍हें 23 फसदी की वोटिंग मिल रही हैं । तीसरे नंबर पर शहनाज गिल हैं जबकि चौथें पर रश्मि देसाई हैं । वहीं पारस और आरती आखिरी दो में हैं । यानी कि साफ है कि इस बार बिग बॉस 13 की विनर ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्‍ला घर लेकर जाने वाले हैं ।