वेलेंटाइन डे पर बेटी ने प्रेमी संग मिलकर पुलिस में तैनात मां को मार डाला, फिर करती रही गुमराह

बेटी ने मां की हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने की भरपूर कोशिश की, लेकिन पुलिस के सख्त होने पर खुद ही पूरा राज खोल दिया।

New Delhi, Feb 15 : वेलेंटाइन डे पर यूपी में एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी, ये सनसनीखेज वारदात गाजियाबाद का है, जिस मां की हत्या बेटी ने की है, वो दिल्ली पुलिस में बतौर हवलदार तैनात थी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या की आरोपी बेटी नाबालिग है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, आइये विस्तार से आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

गाजियाबाद में रहती थी
प्राप्त जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित बृज विहार डबल स्टोरी में ये परिवार रहता था, मां शशिमाला शुक्ला दिल्ली पुलिस में मुख्य आरक्षी तैनात थी, शुक्रवार को बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की ही जान ले ली।

Advertisement

बेटी और प्रेमी की की थी पिटाई
पुलिस के शुरुआती जांच में पता चला है कि बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर चुन्नी से गला घोंटकर महिला आरक्षी की हत्या की है, कुछ दिन पहले प्रेम प्रसंग का पता चलने पर मां शशिमाला ने बेटी और उसके प्रेमी की पिटाई की थी, इसी बात से नाराज दोनों ने मिलकर गला घोंटकर मां की जान ले ली।

Advertisement

आत्महत्या दिखाने की कोशिश
बेटी ने मां की हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने की भरपूर कोशिश की, लेकिन पुलिस के सख्त होने पर खुद ही पूरा राज खोल दिया, हत्या के बाद बेटी आसपास के लोगों से मदद से अपनी मां को गुरु तेग बहादुर अस्पताल दिल्ली लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, देर रात लिंक रोड पुलिस को घटना की जानकारी मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पति बिहार में रहते हैं
थाना प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि शशिमाला की नाबालिग बेटी से जब सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने घटना कबूल ली, शशिमाला के पति गोपाल बिहार में रहते हैं, उनका परिवार मूल रुप से वहीं का है, उन्हें सूचना दे दी गई है, वो रास्ते में हैं, शशिमाला दिल्ली पुलिस में हवलदार के पद पर तैनात थी, इन दिनों उनकी ड्यूटी पीसीआर पर थी।