शपथ लेने के बाद बोले अरविंद केजरीवाल, मोदी जी से आशीर्वाद मांगता हूं

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि दिल्ली में केजरीवाल चीजें फ्री करता है, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि बहुत सारी अनमोल चीजें फ्री है।

New Delhi, Feb 16 : आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने लगातार तीसरी बार दिल्ली के सीएम के तौर पर पद और गोपनीयता की शपथ ले ली है, सीएम पद की शपथ लेने के बाद दिल्ली के रामलीला मैदान में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के विकास के लिये वह मोदी जी का आशीर्वाद चाहते हैं, साथ ही ये भी कहा कि वो केन्द्र सरकार के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं, वो सबके साथ मिलकर काम करना चाहते हैं।

Advertisement

खूब राजनीति हुई
अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के समय खूब राजनीति हुई, इस दौरान उनके विरोधियों ने उन्हें जो कुछ भी कहा, वो इसके लिये उन्हें माफ करते हैं। वो सबके साथ मिलकर काम करना चाहते हैं, चुनाव खत्म हो गया है, आपने जिसको भी वोट दिया, उससे फर्क नहीं पड़ता, अब सारे लोग मेरे परिवार का हिस्सा हो, सबके लिये काम करुंगा।

Advertisement

दिल्ली में फ्री
सीएम केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि दिल्ली में केजरीवाल चीजें फ्री करता है, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि बहुत सारी अनमोल चीजें फ्री है, मां का प्यार फ्री, पिता का सैक्रीफाइज फ्री, श्रवण कुमार की उसके माता-पिता के लिये सेवा फ्री, मैं अपने सरकारी स्कूल में पढने वाले बच्चों से लेना शुरु कर दूं, लानत है ऐसे मुख्यमंत्री पर।

Advertisement

दिल्ली के लोगों ने बदली देश की राजनीति
उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि जगह-जगह से खबर आ रही है कि इस सरकार ने मोहल्ला क्लिनीक बनाना शुरु कर दिया है, दिल्ली वालों आपने तो कमाल कर दिया है, पूरे देश में आपका डंका बज रहा है, दिल्ली के लोगों ने देश की राजनीति बदलकर रख दी है, दिल्ली को दिल्ली के लोग ही चलाते हैं, दिल्ली के निर्माता मेरे दोनों तरफ खड़े हैं, दिल्ली को दिल्ली के टीचर्स, डॉक्टर्स, रिक्शावाले चलाते हैं।

Advertisement