शिल्पा शिंदे के आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात, हां जानता हूं लेकिन

‘कभी अगर मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठाती थी तो मुझे उल्टी सीधी बातें और कमेंट सुनने को मिलते थे । लेकिन जब अगर मैं उससे सवाल करती थी तो मुझे चार थप्पड़ पड़ते थे ।’

New Delhi, Feb 17 : बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे की ओर से उन पर लगाए आरोपों के जवाब दिए हैं, सिद्धार्थ को लेकर शिल्‍पा शिंदे ने फिनाले से ठीक एक दिन पहले मानों बम फोड़ दिया था । उन्‍होने सिद्धार्थ से अफेयर होने की बात कही थी, एक बेहद ही खराब रिश्‍ते में रहने की बात कही थी, शिल्‍पा ने सिद्धार्थ पर ये तक आरोप लगाए कि उन्‍होने उन्‍हें मारा-पीटा । अब सिद्धार्थ ने इन सब आरोपों पर चुप्‍पी तोड़ी है ।

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्‍ला पर शिल्‍पा के आरोप
बिग बॉस 11 की विनर शिल्‍पा शिंदे ने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला पर जो आरोप लगाए हैं   वो हैरान करने वाले हैं । ठीक फिनाले से एक दिन पहले उन्‍होने ऐसा क्‍यों किया । बहरहाल शिल्पा का दावा है कि वे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 2011 में रिलेशनशिप में रही थीं, जो कि काफी बुरा अनुभव रहा था । उन्‍होने कहा कि सिद्धार्थ एक पजेसिव नेचर के इंसान हैं, वो उन पर रिश्‍ते में रहने का दबाव बनाते थे, मारते –पीटते थे ।

Advertisement

Advertisement

सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्‍पी
वहीं इस पूरे मामले में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक इंटरव्‍यू में जवाब दिया । उन्‍होने कहा कि वो शिल्पा शिंदे को जानते हैं और वो ऐसा नहीं कर सकतीं । उन्‍होने कहा – ”मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं । मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी । मैं अभी बिग बॉस हाउस से आया हूं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता है । मुझे पहले जानना होगा कि शिल्पा ने क्या कहा है।”

शिल्‍पा के गंभीर आरोप
आपको बता दें शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर कहा कि वो रिलेशन में पोजेसिव था । कभी अगर मैं सिद्धार्थ का फोन नहीं उठाती थी तो मुझे उल्टी सीधी बातें और कमेंट सुनने को मिलते थे । लेकिन जब अगर मैं उससे सवाल करती थी तो मुझे चार थप्पड़ पड़ते थे । गालियां सुनने को मिलती थी । मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हुई है ।  क्योंकि उसने मुझे कहा था कि- मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा । मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा. काफी ज्यादा वाइलेंस हुआ, मारपीट हुई । वाकई शिल्‍पा के ये खुलासे चौंकाने वाले हैं और अब फैन्‍स को भी इंतजार है कि कब सिद्धार्थ पूरी बात पर अपना साइड रखेंगे ।