बिग बॉस के असली बाजीगर, ट्रॉफी हारे लेकिन विनर से भी मोटी फीस लेकर Real बॉस बने

अगर आपको लगता है कि बिग बॉस जीतने वाला ही शो का असली खिलाड़ी है तो आ गलत हैं क्‍योंकि विनर के साथ रनरअप की फीस जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे ।

New Delhi, Feb 19: बिग बॉस 13 के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्‍ला । जीत के 50 लाख भी उनके नाम हुए । लेकिन कई ऐसे दर्शक थे जो रश्मि देसाई की जीत देखना चाहते थे, उनके हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते थे । लेकिन परेशान ना हो रश्मि हारकर भी सिद्धार्थ शुक्‍ला से आगे ही हैं, जी हां वो ही इस सीजन की असली बाजीगर साबित हुई हैं ।

Advertisement

रश्मि देसाई निकलीं शुक्‍ला से आगे
दरअसल, बिग बॉस में जाने वाले सभी कंटेस्‍टेंट को शो में उनके बने रहने के हफ्तों के हिसाब से पेमेंट होता है । इस तरह से सीजन की सबसे ज्‍यादा पेड कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई को माना जा रहा हैं । जानकारी के अनुसार जहां विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला को शो में रहने के लिए  2.10 करोड़ रुपये दिए गए हैं, तो वहीं रश्मि को 2.50 करोड़ मिले ।

Advertisement

बिग बाग बॉस 12 के श्रीसंत भी बाजीगर रहे
इससे पहले के सीजन यानी कि बिग बॉस 12 में भले ही श्रीसंत को ट्रॉफी न मिली हो, लेकिन उन्‍होने  शो की विनर दीपिका कक्‍कड़ से ज्‍यादा कमाई की । उन्‍हें लेकर खबर आई थी कि जहां दीपिका को हर हफ्ते 15 लाख रुपये मिले, वहीं श्रीसंत ने एक हफ्ते में 50 लाख रुपये कमाए । बिग बॉस 11 की बात करें तो हिना खान को शुरुआती 10 हफ्तों के लिए 1.25 करोड़ दिए गए, जबकि विनर रहीं शिल्‍पा शिंदे को हर हफ्ते सिर्फ 6 लाख रुपये ही मिले ।

Advertisement

द ग्रेट खली और बानी जे
बिग बॉस 4 की बात करें तो ये शो डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी के अंडा युद्ध के लिए जाना जाता है । ये सीजन श्‍वेता तिवारी के नाम रहा था लेकिन उन्‍हें हर हफ्ते जहां 2.5 लाख रुपये दिए जाते थे, वहीं खली के इंटरनेशनल स्‍टार होने के नाते, उन्‍हें हर हफ्ते 50 लाख की रकम दी जाती थी । बिग बॉस 10 की खिलाड़ी बानी जे भी रनरअप रहीं, लेकिन उन्‍हें विनर रहे मनवीर गुर्जर से कहीं ज्‍यादा पेमेंट मिली । मनवीर आम आदमी के तौर पर घर पर गए थे, जबकि बानी को 1.55 करोड़ रुपए की पेमेंट हुई थी ।