डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर 2020 के लिए इन एक्‍ट्रेसेज ने उतारे कपड़े, फोटो देखकर चौंक जाएंगे

डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर 2020 के लिए बाथ टब में उनकी तस्‍वीर गजब ढा रही है ।वहीं कबीर सिंह की प्रीति भी बेहद बोल्‍ड लुक में देखीं हैं, वो एक पत्‍ते के पीछे विदाउट एनी क्‍लोथ नजर आई हैं …

New Delhi, Feb 19: ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का 2020 कैलेंडर लॉन्‍च हो गया है । डब्‍बू का ये कैलेंडर बॉलीवुड सेलेब्‍स के बीच खासा फेमस है और इस कैलेंडर का हिस्‍सा होना किसी भी एक्‍टर या एक्‍ट्रेस के लिए किसी ऑनर से कम नहीं है । इस साल भी ये कैलेंडर तैयार किया गया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । कैलेंडर में इस बार भूमि पेडनेकर और सनी लियोनी का एक अलग ही अवतार सामने आया है । एक्‍ट्रेसेज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इन तस्‍वीरों को शेयर किया है ।

Advertisement

लॉन्‍च वीडियो में नजर आईं शर्लिन चोपड़ा
डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्‍च ईवेंट में शर्लिन चोपड़ा भी नजर आईं, जो कि स्‍टेज से फोटाग्राफर्स     के बीच एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं । शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, उनके वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर टेम्‍परेचर बढ़ाकर रखते हैं । शर्लिन भी इस लॉन्‍च ईवेंट का अहम हिस्‍सा रहीं । शर्लिन ने वीडियो को शयेर करते हुए कैप्शन में लिखा, “डब्बू रतनानी के कैलेंडर लांच के दौरान, इस प्यार के लिए धन्यवाद डब्बू जी और मनीषा जी.”

Advertisement

भूमि पेडनेकर का अंदाज
बॉलीवुड की वो एक्‍ट्रेस जिसकी पहली फिल्‍म ने ही ये बता दिया कि वो दूर तक जाएंगी, जी हां, भूमि पेडनेकर । वो चेहरा जो पर्दे के पीछे से एक्‍टर्स को स्‍क्रीन के लिए तैयार करता था आज इंडस्‍ट्री का एक चमकता चेहरा बन चुका है । भूमि ने भी डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर में जगह बनाई । बाथ टब में उनकी तस्‍वीर गजब ढा रही है । हाल ही में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को उनकी फिल्म ‘सांड की आंख’ के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला है । वहीं कबीर सिंह की प्रीति भी बेहद बोल्‍ड लुक में देखीं हैं, वो एक पत्‍ते के पीछे विदाउट एनी क्‍लोथ नजर आई हैं ।

Advertisement

सनी लियोन का हॉट अंदाज
वहीं इस कैलेंडर में सनी लियोनी ने भी एक पेज बुक किया है, किताब के पीछे बैठीं सनी का ये पोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । दरअसल सनी ने इस शूट के लिए कुछ नहीं पहना है, सनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीर शेयर की है । इन एक्‍ट्रेसेज के अलावा कृति सैनन का एटीट्यूड पोज भी आपको कूल लगेगा । कैलेंडर के लिए जैकलीन और अनन्‍या पांडे ने भी पोज किया है । वहीं डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर में विकी कौशल, सैफ अली खान, अभिषेक बच्‍चन और टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं ।