जाफराबाद पर कपिल मिश्रा का ट्वीट, जब तक आपके दरवाजे पर ना आ जाए, चुप रहिये

पिछले डेढ महीने से जाफराबाद इलाके में कुछ महिलाएं धरने पर बैठी हैं, शनिवार देर शाम ये प्रदर्शनकारी महिलाएं जाफराबाद मुख्य सड़क पर उतर आई।

New Delhi, Feb 23 : नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद मुख्य सड़क पर चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है कि जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा है, एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद हो गया है। इसके साथ ही कपिल ने आगे लिखा है, सही कहा था मोदी जी ने, शाहीन बाग एक प्रयोग था, एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मुहल्लों को खोने के लिये तैयार रहिये, चुप रहिये, जब तक आपके क दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिये।

Advertisement

जाफराबाद मुख्य सड़क पर कब्जा
इससे पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने जाफराबाद प्रदर्शन पर ट्वीट कर लिखा था कि अभी रात को दिल्ली के जाफराबाद के मुख्य सड़क पर भी कब्जा कर लिया गया है, उन्होने शाहीन बाग पर तंज कसते हुए कहा था कि एक और सड़क बंद, बांटो बिरयानी।

Advertisement

डेढ महीने से धरने पर
आपको बता दें कि पिछले डेढ महीने से जाफराबाद इलाके में कुछ महिलाएं धरने पर बैठी हैं, शनिवार देर शाम ये प्रदर्शनकारी महिलाएं जाफराबाद मुख्य सड़क पर उतर आई, इस दौरान उन्होने नारेबाजी करते हुए मुख्य सड़क को बंद भी कर दिया, प्रदर्शनकारी महिलाएं जाफराबाद मेट्रो स्टेशन परिसर के नीचे बैठी हुई हैं।

Advertisement

मेट्रो स्टेशन बंद
इन प्रदर्शनकारी महिलाओं की वजह से डीएमआरसी ने जाफराबाद मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया है, सुरक्षा के मद्देनजर मेट्रो स्टेशन में भारी सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है, देर रात मुख्य सड़क पर प्रदर्शनकारियों के धरने की सूचना मिलते ही पुलिस के कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये, उत्तर पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या भी मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस ने भगाने की कोशिश की
अधिकारियों ने प्रदर्शनकारी महिलाओं से बात करने की कोशिश की, उन्हें समझा-बुझाकर वहां से हटाने का प्रयास किया गया, लेकिन वो नहीं मानी, जिसके बाद पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों के जवानों ने महिलाओं को वहां से खदेड़ने की कोशिश की, कुछ दूर जाने के बाद वापस सड़क पर आकर महिलाएं बैठ गई, देर रात तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा, पुलिस अधिकारी ड्रोन के जरिये हालात का जायजा ले रहे हैं।