आर-पार के मूड में गौतम गंभीर, दंगाइयों को लेकर कही बड़ी बात, वीडियो

गौतम गंभीर ने कहा कि आप लोगों को भड़का कर चले जाते हैं, लेकिन उस पुलिस वाले या उनके परिवार वालों के बारे में भी सोचिये, वर्दी वालों पर हमला हो रहा है।

New Delhi, Feb 25 : पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने दिल्ली हिंसा से पहले भड़काऊ भाषण देने वालों और घटना के लिये जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, मीडिया से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि मैं इस मामले में कार्रवाई चाहता हूं, फिर वो बीजेपी, कांग्रेस या आम आदमी पार्टी का ही नेता क्यों ना हो, मैं ये कभी बर्दाश्त नहीं करुंगा, कि कोई भी जाकर लोगों को भड़काए।

Advertisement

परिवार के बारे में सोचिए
गौती ने कहा कि आप लोगों को भड़का कर चले जाते हैं, लेकिन उस पुलिस वाले या उनके परिवार वालों के बारे में भी सोचिये, वर्दी वालों पर हमला हो रहा है, तो आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस करेगी, मालूम हो कि भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद, पूर्व चीफ इंफारमेशन कमिश्नर वजाहत हबीबुल्लाह समेत तीन लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली हिंसा को लेकर याचिका दायर की है, जिसमें बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर दंगा भड़काने का आरोप लगाया गया है।

Advertisement

शांति से रहना चाहते हैं दिल्ली वाले
गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली में लोग शांति से रहना चाहते हैं, बातचीत से सारी समस्या का समाधान निकल सकता है, हिंसा करने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं है, गंभीर ने ये भी कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप यहां आये हुए हुए हैं, इस दौरान सुनियोजित तरीके से इसे किया जा रहा है।

Advertisement

संदेह है तो सरकार से करिये बात
पूर्वी दिल्ली सांसद ने कहा कि ये बिल्कुल ठीक नहीं है, आपको कोई भी संदेह है, तो बैठकर बातचीत के जरिये समाधान निकाला जा सकता है, दिल्ली बहुत सुंदर है, हम सब शांति से रहना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोग भोले-भाले लोगों को भड़का रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement