बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को मिल रही जान से मारने की धमकी, डरुंगा नहीं…

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा है कि दोस्तों देश से और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं, मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा है।

New Delhi, Feb 26 : दिल्ली में सीएए को लेकर शुरु हुआ बवाल बेकाबू हो गया था, जिसकी वजह से उत्तर पूर्वी दिल्ली में सोमवार को हुई हिंसा के बाद हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं, रिपोर्ट के अनुसार हिंसा प्रभावित 4 इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है, नॉर्छ ईस्ट दिल्ली के करावल नगर, मौजपुर, चांदबाग और बाबरपुर में कर्फ्यू जारी है, वहीं अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

Advertisement

जान से मारने की मिल रही धमकी
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा है कि दोस्तों देश से और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं, मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा है, धमकियां दे रहे हैं, बंद सड़कों को खुलवाने को कहना कोई गुनाह नहीं है, सीएए का समर्थन कोई गुनाह नहीं है, सच बोलना कोई गुनाह नहीं है।

Advertisement

संजय सिंह को जवाब
इसके साथ ही बीजेपी नेता ने एक ट्वीट में आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जवाब देते हुए लिखा कि ये बताओ संजय सिंह आप के 62 विधायक कल सारे दिन कहां थे, केजरीवाल और सिसोदिया कल सारे दिन कहां थे, केजरीवाल सरकार मौलवियों को 44 हजार रुपये तनख्वाह देती है, तो मस्जिदों से दंगे रोकने का ऐलान क्यों नहीं हो रहा, सड़कें खोलने की अपील क्यों नहीं की केजरीवाल ने, है कोई जवाब?

Advertisement

संजय सिंह ने क्या लिखा था
आप सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा था अभी भी करावल नगर इलाके में हिंसा हो रही है, दंगाई किसी भी दल या समुदाय जाति या धर्म के हो, उसे गिरफ्तार करके जेल में डाला जाए, काश समय रहते इन भाजपाई गुंडों पर कार्यवाही हुई होती, तो आज हालात इतने भयावह नहीं होते, हैरानी है अभी तक इन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

अमित शाह की पूरी नजर
जाफराबाद और मौजपुर इलाके में भड़की हिंसा को लेकर अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और एलजी अनिल बैजल समेत कई अधिकारियों के साथ बैठक की, बैठक के बाद सीएम केजरीवाल ने मीडिया से कहा, कि उनकी गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक काफी सकारात्मक रही, उन्होने हर मदद का भरोसा दिया है।