राजदीप सरदेसाई को स्थानीय युवक ने दिया ऐसा जवाब, मुंह ताकते रह गये वरिष्ठ पत्रकार, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
दरअसल हिंसा ग्रस्त इलाके में राजदीप सरदेसाई रिपोर्टिंग करने पहुंचे, उन्होने वहां कुछ लोगों से बात की।

New Delhi, Feb 27 : दिल्ली हिंसा की आंच सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है, एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देश के चर्चित टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई रिपोर्टिंग करते दिख रहे हैं, वो हिंसा ग्रस्त इलाकों की तस्वीर दिखा रहे हैं और वहां के लोगों से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन एक स्थानीय नागरिक ने उन्हें ऐसा जवाब दिया, कि वो बस मुंह ताकते रह गये।

Advertisement

क्या हुआ
दरअसल हिंसा ग्रस्त इलाके में राजदीप सरदेसाई रिपोर्टिंग करने पहुंचे, उन्होने वहां कुछ लोगों से बात की, वीडियो में वो एक स्थानीय नागरिक से पूछ रहे हैं, कि ये दुकान जो जला किसका था, यानी हिंदू का था या मुसलमान का था, इस पर उस युवक ने ऐसा जवाब दिया, कि राजदीप उसका चेहरा देखते रह गये।

Advertisement

क्या कहा युवक ने
उस युवक ने कहा कि मेटर ये नहीं करता है कि ये दुकान किसकी है, मेटर ये करता है नुकसान किसका हुआ है, आप पूछना चाह रहे हैं कि दुकान हिंदू की है या मुसलमान की, मैं कहना चाहता हूं कि नुकसान हमारा हुआ है, हम भी यहां जाकर पंक्चर बनवाते थे, हमसे भी दो पैसे वो कमाता था, इंसानियत का नुकसान हुआ है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

30 से ज्यादा की मौत
आपको बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के कुछ इलाकों में दो गुटों में जबरदस्त झड़प देखने को मिली, जिसमें तीस लोगों की मौत हो गई, तो करीब 100 से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं, इसके साथ ही करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हुआ है, कई दुकानें, घरों और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया, जिसमें करोड़ों की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/erbmjha/status/1232963264239284225

Advertisement