अमर सिंह के निधन की खबर, खुद सामने आये सांसद ने ‘शुभेच्छुओं’ को लेकर कही बड़ी बात

वीडियो में अमर सिंह कह रहे हैं कि मेरे कुछ शुभेच्छु ने अफवाह फैला दी, कि यमराज ने मुझे अपने पास बुला लिया है।

New Delhi, Mar 04 : अपने निधन की खबरों पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है टाइगर जिंदा है, इसके साथ ही उन्होने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो सिंगापुर के एक अस्पताल में बिस्तर पर है, अमर सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके कुछ ‘शुभेच्छु’ हैं, जो उन्हें मृत देखना चाहते हैं, लेकिन वो अभी जिंदा हैं और सर्जरी का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

अफवाह फैला दी
वीडियो में अमर सिंह कह रहे हैं कि मेरे कुछ शुभेच्छु ने अफवाह फैला दी, कि यमराज ने मुझे अपने पास बुला लिया है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है, राज्यसभा सांसद ने कहा कि मैं ठीक हूं, हिम्मत बाकी है, जोश और होश भी बाकी है। आपको बता दें कि अमर सिंह इन दिनों सिंगापुर में अपना इलाज करवा रहे हैं।

Advertisement

जल्द ही देश लौटेंगे
अस्पताल में शूट किये गये इस वीडियो में अमर सिंह कह रहे हैं कि अतीत के मेडिकल इतिहास की तुलना में मौजूदा समस्या कुछ भी नहीं है, एक बार प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही देश लौटेंगे, आपको बता दें कि अमर सिंह पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य परेशानियों से जूझ रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर अफवाह
मालूम हो कि देश में सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें चल रही थी कि पूर्व समाजवादी नेता अमर सिंह अब नहीं रहे, इसके साथ ही और भी कई तरह के दावे किये जा रहे थे। जिसके बाद अमर सिंह ने खुद ही चुप्पी तोड़ी है, हाल ही में उन्होने अमिताभ बच्चन परिवार के खिलाफ बयानबाजी करने के लिये दुख जताया था, उन्होने तब भी वीडियो जारी किया था।

Advertisement