चर्चित एक्ट्रेस की बेटी ने शादी के 4 साल बाद लिया तलाक का फैसला, मां बिन शादी हुई थी प्रेग्नेंट

मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूर्व पति मधु मंटेना के साथ तलाक की खबर की घोषणा की है।

New Delhi, Mar 04 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा लंबे समय से अपने पति और फिल्ममेकर मधु मंधेना से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में है, मसाबा और मधु ने पिछले साल सितंबर में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था, दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का केस भी फाइल किया था, फिर मसाबा और मधु को बांद्रा फैमिली कोर्ट ने डिवोर्स ग्रांट कर दिया, इस बात को लेकर दोनों सुर्खियों में हैं, अब नीना की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर घोषणा
मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूर्व पति मधु मंटेना के साथ तलाक की खबर की घोषणा की है, उन्होने लिखा, हमारे परिवार, दोस्तों, परिचितों के साथ बहुत दुख के साथ ये बता रही हूं कि मैंने अपनी शादी से अलग होने का फैसला लिया है, हम दोनों ने ये फैसला दोस्तों, सहयोगियों और हमारे माता-पिता के सलाह लेने के बाद लिया है।

Advertisement

केवल एक चीज
मसाबा ने अपने पोस्ट में लिखा है केवल एक चीज, हम अभी के लिये ये कहने को तैयार हैं कि हम दोनों अलग-अलग जीवन जीना चाहते हैं, अलग-अलग हमारी शादी पर अनावश्यक दबाव डाल रहे हैं, वह प्यार जो हम साझा करते हैं। उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

मां की शादी से पहले जन्म
मालूम हो कि मसाबा फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित फैशन डिजाइनर हैं, मसाबा नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं, नीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, उन्होने मसाबा के जन्म के बाद भी कैरेबियाई क्रिकेटर से शादी नहीं की, अकेली ही मसाबा को पाला।