कोरोना से बचने के लिए सेलेब्‍स ने पहने मास्‍क, सेल्‍फी पोस्‍ट कर लोगों को भी कर रहे जागरूक

थाईलैंड से लौटते हुए रणबीर कपूर भी एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुए । उन्‍होने भी मास्‍क लगाया हुआ था । एक्‍टर वरुण शर्मा भी एयरपोर्ट पर मास्‍क लगाए नजर आए ।

New Delhi, Mar 05: देश में कोराना ने दस्तक दे दी है । कुल 29 मामलों की अब तक पुष्टि हुई हैं, हालांकि भारत में इस वायरस पर लगाम लगाने की कवायदें शुरू हो गई हैं लेकिन सभी को सुरक्षित रहने की ओर कदम जरूर उठाने चाहिए । ऐसा ही कुछ बॉलीवुड सेलेब कर रहे हैं । कई सेलेब्‍स को मास्‍क लगाए देखा गया है । परिणीति चापेड़ा, सनी लियोनी, भूमि पेडनेकर इन सभी ने मासक लगाए अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

परिणीति का एयरपोर्ट लुक
परिणीति चोपड़ा ने एयरपोर्ट से अपनी एक तस्‍वीर शेयर की । इस फोटो में परिणीति ने मास्‍क पहना हुआ था । उन्‍होने लिखा था ऐसे हालात दुखद हैं लेकिन सुरक्षा के लिए ये कदम उठाना जरूरी है ।
भूमि ने भी पहना मास्‍क
वहीं एक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी एक सेल्‍फी पोस्‍ट की है । इस फोटो में भूमि ने मास्‍क पहना हुआ है, हालांकि ये एक आम सर्जिकल मास्‍क है लेकिन कोरोना से बचाव के लिए ऐसे मास्‍क का इस्‍तेमाल किया जा सकता है ।

Advertisement

सनी लियोनी ने पोस्‍ट की तस्‍वीर
सनी लियोनी ने अपने हस्‍बैंड डेनियल वीबर के साथ तस्‍वीर पोस्‍ट की है । सनी और उनके पति ने मास्‍क पहना हुआ है ।
रणबीर कपूर और वरुण शर्मा भी हुए स्‍पॉट
वहीं थाईलैंड से लौटते हुए रणबीर कपूर भी एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुए । उन्‍होने भी मास्‍क लगाया हुआ था । एक्‍टर वरुण शर्मा भी एयरपोर्ट पर मास्‍क लगाए नजर आए ।

Advertisement

कोराना का आतंक
कारेाना वायरस ने चीन में आतंक मचाया हुआ है, यहां करीब 2800 लोगों की मौत इस वायरस के कारण हो चुकी है । चीन के अलावा इटली, ईरान, ब्रिटेन, अमेरिका समत कुछ मिडल ईस्‍ट देशों में भी इस वायरस का आतंक बढ़ रहा है । भारत में भी 25 से ज्‍यादा मामले पॉजिटिव पाए गए हैं । बताया जा रहा है कि इस वायरस का आतंक गर्मी की दस्‍तक के साथ ही खत्‍म हो सकता है, ये वायरस 27 डिग्री से अधिक का तापमान बर्दाश्‍त नहीं कर सकता है ।