जोंटी रोड्स ने गंगा में लगाई डुबकी, तो हरभजन सिंह ने किया खास कमेंट, हो रही खूब चर्चा

जोंटी रोड्स का भारत से खास रिश्ता है, उन्हें जब भी समय मिलता है, वो अपने परिवार के साथ इस देश में समय बिताना पसंद करते हैं।

New Delhi, Mar 05 : टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने भारत को उनसे ज्यादा देखा है, भज्जी ने रोड्स से कहा कि अगली बार वह उन्हें भी अपने साथ लेकर जाएं, दुनिया के सबसे अच्छे फील्डरों में गिने जाने वाले रोड्स इन दिनों अपने परिवार के साथ भारत में छुट्टियां मना रहे हैं, उन्होने ऋषिकेश में गंगा स्नान किया।

Advertisement

गंगा में डुबकी लगाते तस्वीर
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने पवित्र गंगा नदी में डुबकी लगाते हुए तस्वीर बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट की, उन्होने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, पवित्र गंगा के ठंडे पानी में डुबकी लगाने की भौतिक और आध्यात्मिक दोनों लाभ है।

Advertisement

भज्जी ने किया कमेंट
जोंटी रोड्स की इस तस्वीर पर हरभजन सिंह ने कमेंट कर लिखा मेरे दोस्त आपने मुझसे ज्यादा भारत देखा है, आपको गंगा में डुबकी लगाते देखना अच्छा लगता है, अगली बार मुझे भी अपने साथ लेकर चलिएगा, आपको बता दें कि जोंटी रोड्स और हरभजन आईपीएल में मुंबई इंडियंस में एक साथ रह चुके हैं, रोड्स टीम के फील्डिंग कोच थे, तो हरभजन लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के लिये खेलते रहे हैं।

Advertisement

बेटी का नाम भारत
आपको बता दें कि जोंटी रोड्स का भारत से खास रिश्ता है, उन्हें जब भी समय मिलता है, वो अपने परिवार के साथ इस देश में समय बिताना पसंद करते हैं, इतना ही नहीं उन्होने अपनी बेटी काम भी भारत रखा है, जिससे पता चलता है कि उन्हें इस देश से कितना लगाव है।

Advertisement