प्रियंका चोपड़ा – निक जोनस की रोमांटिक होली, Inside Photo-Video हुए वायरल

अम्‍बानी की होली पार्टी में पहुंचे निक और प्रियंका बने पार्टी की शान । दोनों ने जमकर मस्‍ती की और रंगों से सराबोर हो गए ।

New Delhi, Mar 07 : होली बस चंद दिन दूर है लेकिन होली पार्टी की महफिल अभी से सजने लगी है । मुंबई में अंबानी परिवार ने दी जबरदस्‍त होली पार्टी । इस होली पार्टी में पहुंचे एक से बढ़कर एक सितारे । लेकिन महफिल मशहूर हो रही है विदेशी दामाद जी के सोशल मीडिया के कारण । हम बात कर रहे हैं निक जोनस की । पत्‍नी प्रियंका चोपड़ा के साथ अंबानी की होली पार्टी में पहुंचे निक जोनस ने जमकर मस्‍ती की ।

Advertisement

प्रियंका और निक की रंगीन होली
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस पार्टी में एक साथ ही पहुंचे । दोनों ने ट्वीनिंग की हुई थी, यानी की एक जैसे कलर के कपड़ों में दोनों नजर आए । वाइट आउटफिट उस पर खूबसूरत फ्लोरल कलाकारी । प्रियंका और निक ने अपनी कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थीं । उनके फैन्‍स को ये तस्‍वीरें बेहद पसंद आई हैं ।

Advertisement

Advertisement

निक ने की पोस्‍ट
निक जोनस ने अपना पहला होली एक्‍सपीरियसं सबके साथ शेयर किया । उन्‍होने इस पार्टी से वीडियो  और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए । निक ने लिखा कि वो अपने दूसरे घर भारत में हैं और होली से पांच दिन पहले ही होली का सेलीग्रेशन मना रहे हैं । निक ने लिखा कि ये उनकी पहली होली है और उन्‍होने बहुत जबरदस्‍त तरीके से सेलीब्रेशन किया है ।

वीडियो हो रहा वायरल
निक जोनस ने इस पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया है । निक पानी और रंगों से सराबोर हैं । उन्‍होने सेल्‍फी कैमरे से ये वीडियो बनाया । बैकग्राउंट में प्रियंका चोपड़ा मस्‍ती करती हुई नजर आ रही हैं वहीं जबरदस्‍त म्‍यूजिक बज रहा है । नगाड़े – ढोल की थाप में बैकग्राउंड में दूसरे गेस्‍ट भी पार्टी इंज्‍वॉय करते नजर आ रहे हैं । इस पार्टी में निक और प्रियंका ने कैटरीना कैफ के साथ एक सेल्‍फी पोस्‍ट की है । इसके अलावा अंबानी की इस पार्टी में जैकलीन फर्नंडीज, हुमा कुरैशी, राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे, विकि कौशल भी यहां कूल लुक में नजर आए ।