वायरल हो गई  है पूजा बेदी की उमर अब्‍दुल्‍ला संग तस्‍वीर, पोस्‍ट में लिख डाली थी मन की बात

एक्‍ट्रेस पूजा बेदी ने जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्दुल्ला के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर की थी । पूजा का ये ट्वीट जमकर वायरल हो गया है ।

New Delhi, Mar 12: बॉलीवुड से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं पूजा बेदी ने टीवी में भी काम किया है । वो टीवी प्रेजेंटर यानी कि होस्‍ट के तौर पर भी चर्चा में रही हैं । पूजा बेदी को एक और बात के लिए जाना जाता है और वो है उनका बेबाक अंदाज । पूजा सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बात दिल खोलकर साफ-साफ शब्‍दों में लिखती आई हैं । कुछ ऐसा ही उन्‍होने पिछले दिनों भी किया ।

Advertisement

उमर अब्‍दुल्‍ला को दी जन्‍मदिन की बधाई
जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व सीएम उमर अब्‍दुल्‍ला पूजा बेदी के बचपन के दोस्‍त हैं । होली के मौके पर यानी कि 10  मार्च को उनका 50वां जन्‍मदिन भी था, लिहाजा एक्‍ट्रेस ने अपनी और उमर की एक बेहतरीन तस्‍वीर सोशल मीडिया पर चस्‍पा कर दी । तस्‍वीर तक तो ठीक था लेकिन पूजा ने इस तस्‍वीर के साथ जो बातें लिखीं वो सोशल मीडिया पर मौजूद कई लोगों को नागवार गुजरी है ।

Advertisement

पूजा बेदी का ट्वीट
पूजा बेदी ने अपनी और उमर की एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है, उसके साथ में कुछ सवाल भी उठाए हैं । पूजा ने लिखा है – 50वां जन्मदिन मुबारक हो मेरे बचपन के दोस्त उमर अब्दुल्ला । यकीन नहीं होता कि वो इन दिनों आधारहीन, फालतू के आरोपों और कोर्ट की सुनवाई में हो रही देरी के चलते अपना वक्त लॉकअप में बिता रहे हैं । पिछले तीन मुख्यमंत्रियों को लॉकअप में बंद कर देना और उन्हें अपना पक्ष रखने तक की अनुमति नहीं देना, ये बहुत अन्यायपूर्ण  है ।

Advertisement

Advertisement

पूजा हो गईं ट्रोल
अपने इस बयान को लेकर पूजाब बेदी ट्रोल भी हो गईं । ट्विटर यूजर्स ने उन्‍हें एक पक्ष की बात रखने का आरोप लगाया । सरकार पर झूठे आरोप मढ़ने का आरोप लगाया । यूजर्स ने लिखा कि उमर को लॉक नहीं किया गया है बल्कि वे सभी सरकारी मेहमान की तरह रह रहे हैं । पूजा बेदी ने इन कमेंट्स पर करारा जवाब दिया । बहरहाल पूजा बेदी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों सोशल मुद्दों पर कॉलम लिखती हैं । उनकी बेटी अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों सुर्खियों में हैं, उनकी फिल्‍म जवानी जानेमन में जमकर तारीफ हो रही है ।