छोटे कपड़ों को लेकर होने वाली ट्रोलिंग पर दिशा पाटनी का गजब का जवाब, ट्रोल्‍स के मुंह बंद

एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे लोगों को करारा जवाब दिया है, दिशा के इस जवाब के बाद ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है ।

New Delhi, Mar 13 : बॉलीवुड की ग्‍लैमरस दीवा एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी गुरुवार को नजर आईं फिल्‍म ‘मलंग’ की सक्‍सेस पार्टी में । एक्‍ट्रेस यहां बेहद बोल्‍ड लुक में नजर आईं । रेड क्रिमसन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में दिशा सुपरहॉट लग रही थीं । लेकिन उनकी इस रिवीलिंग और बेहद छोटी ड्रेस ने उन्‍हें लाइमलाइट में ला दिया । लेकिन दिशा ने भी इन सवालों का ऐसा जवाब दिया कि उन्‍हें ट्रोल करने वालों के मुंह बंद हो जाएंगे ।

Advertisement

दिशा ने दिया ऐसा रिएक्‍शन
दिशा को अकसर ही उनकी छोटी ड्रेस के लिए जमकर ट्रोल किया जाता रहा है । इस पर जब दिशा से सवाल पूछे   गए तो उन्‍होने कहा कि – वो ड्रेस अपने लिए पहनती हैं, जिसमें वो बेसअ दिखती हैं वो उसे कैरी करती हैं, अपनी मर्जी से पहनती हैं ट्रोलर्स के लिए नहीं । तो ट्रोल्‍स को क्‍या लगता है क्‍या नहीं इससे उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता ।

Advertisement

पहले पड़ता था असर
दिशा ने इंटरव्‍यू में कहा कि – शुरुआत में जब उन्‍हें ट्रोल किया जाता था तब उन्‍हें भी बहुत बुरा लगता था । लेकिन अब ऐसा नहीं है । अब मैं इस सब से ऊपर उठ चुकी हूं । अब मुझे ट्रोलर्स क्या कहते हैं और क्या बोलते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और न ही मैं इस तरह की ट्रोलिंग पर रिएक्ट करती हूं । मुझे अब उनके कामेंट्स को लेकर बुरा नहीं लगता । मैं अपने कपड़े अपनी मर्ज़ी से और खुद के लिए पहनती हूं, ट्रोलर्स के लिए नहीं. तो फिर ट्रोलर्स के बोलने को मैं सीरियसली क्‍यों लूँ?

Advertisement

सलमान के साथ आएंगी नजर
दिशा पाटनी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘राधे’ में नजर आने वाली हैं । लेकिन दिशा शाहरुख खान की भी बड़ी फैन हैं । दिशा ने इंटरव्‍यू में बताया कि वह शाहरुख के साथ काम करने के लिए छोटे से रोल को करने के लिए भी तैयार हैं । उन्‍होने यहां कहा कि ‘मैं शाहरुख खान के साथ काम करने की ख्‍वाहिश रखती हूं और उनके साथ किसी फ़िल्म में रोमांस करना चाहती हूं ।  चाहे मेरा रोल भले ही छोटा हो । शाहरुख मेरे फेवरेट स्टार हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिले तो मैं कोई छोटा सा रोल भी करने के लिए राजी हूं।’