शादी से पहले ही 2 बच्चों की मां बन गई थी एक्ट्रेस, अब पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीर

काफी लंबे समय बाद रवीना टंडन ने अपने हॉट अवतार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे देखकर उनके फैंस की निगाहें ठहर सी गई है।

New Delhi, Mar 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपने बेबाक बयान तो कभी सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग अवतार को लेकर, एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में हैं, मस्त-मस्त गर्ल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

Advertisement

फैंस की निगाहें ठहर गई
काफी लंबे समय बाद रवीना टंडन ने अपने हॉट अवतार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे देखकर उनके फैंस की निगाहें ठहर सी गई है, पिंक कलर के डिजाइनर गाउन में रवीना बेहद आकर्षक लग रही हैं, फैंस उनकी इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं, आइये नजर डालते हैं रवीना टंडन की छरहरी काया वाली तस्वीरों पर।

Advertisement

युवा लड़कियों को टक्कर दे रही
रवीना की इस तस्वीर पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि 45 साल की उम्र में भी वो 25 की लड़कियों को टक्कर दे रही हैं, तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देख एक फैन ने कमेंट किया है, ओल्ड इज गोल्ड, तो किसी ने लिखा है, यकीनन आज भी आप जवान दिखती हो।

Advertisement

4 बच्चों की मां
आपको बता दें कि रवीना ने शादी से पहले ही दो बच्चियों को गोद लिया था, उनका पूरा खर्च वो खुद उठाती थी, अब उन दोनों लड़कियों की शादी हो चुकी है, इसके बाद उन्होने फिल्म डिस्टीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे हैं, यानी एक्ट्रेस कुल 4 बच्चों की मां है।

सोशल मीडिया पर सक्रिय
फिल्मों से दूर रहकर भी रवीना टंडन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, वो आये दिन इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ से जुड़ी तमाम बातें तस्वीरों के कैप्शन के जरिये लिखकर पोस्ट करती रहती हैं, उनकी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।