जब सबके सामने महेश भट्ट ने आलिया को रुलाया था, फूट-फूट कर रोई थी एक्ट्रेस

अपनी पहली फिल्म से पहचान हासिल करने वाली आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब मैं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के ऑडिशन के लिये जाने वाली थी, तो पापा ने मुझे रुलाया था।

New Delhi, Mar 15 : बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही है, फिल्म इंडस्ट्री में बेहद कम उम्र में डेब्यू करने वाली आलिया इन दिनों इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं, हाईवे, उड़ता पंजाब, राजी, और गली बॉय जैसे फिल्मों से दर्शकों पर छाप छोड़ने वाली आलिया ने अलग-अलग किरदार किये हैं, आलिया को करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लांच किया था, लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के ऑडिशन के समय उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें सबके सामने रुलाया था, जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Advertisement

पापा ने रुलाया था
अपनी पहली फिल्म से पहचान हासिल करने वाली आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब मैं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के ऑडिशन के लिये जाने वाली थी, तो पापा ने मुझे रुलाया था, उन्होने बताया कि पता नहीं क्यों मैंने उन्हें बड़े प्यार से मैसेज किया, उन्होने कहा कि इससे पहले मैंने कभी ऐसा नहीं किया, कि मैंने उन्हें बताया हो कि मेरे अंदर क्या चल रहा है।

Advertisement

बातों को दिल में रखती हूं
एक्ट्रेस ने कहा कि मैं काफी स्क्रिेटिव हूं, अपनी बातों को दिल में छुपा कर रखना पसंद करती हूं, मैं कहीं जा रही थी और मैंने उन्हें मैसेज किया कि पापा पता नहीं क्यों मैं बहुत नर्वस महसूस कर रही हूं, तो उन्होने कहा कि मेरे ऑफिस आ जाओ, मुझे लगा कि वो मुझसे अकेले में कुछ बातें करेंगे। जब वहां पहुंची तो इमरान हाशमी, मेरी बहन पूजा भट्ट, अंकल मुकेश भट्ट साथ ही और भी कुछ लोग मौजूद थे।

Advertisement

सहमी-सहमी अंदर गई
आलिया ने बताया कि मैं सहमी-सहमी अंदर घुसी, तो उन्होने कहा कि आलिया नर्वस महसूस कर रही है, उन्होने मुझसे कहा चलो सबके सामने खड़े हो जाओ, फिर उन्होने कहा कि अब बताओ तुम्हें कैसा महसूस हो रहा है, आलिया ने कहा कि पापा की इन बातों को सुनकर पहले तो मुझे बहुत गुस्सा आया, फिर बात करते-करते मैं रोने लगी, तब मेरा सबसे बड़ा डर ये था कि जो मैं बचपन से करना चाहती थी यानी एक्टिंग, अगर उसमें फेल हो गई तो क्या होगा?

आने वाली फिल्म
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं, एक्ट्रेस मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र में विलेन के किरदार में नजर आएंगी, फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं, फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।