जन्मदिन पर आलिया भट्ट को रणबीर कपूर ने दिया स्पेशल तोहफा, तस्वीर हो रही वायरल

रविवार को आलिया भट्ट ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया, उनके जन्मदिन पर कई लोगों ने उन्हें विश किया, उनके दिन को खास बनाने की कोशिश भी की।

New Delhi, Mar 16 : फिल्म इंडस्ट्री में इस समय कई ऐसे लव बर्ड्स हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिये भी लोग उतावले रहते हैं, उनसे जुड़ी छोटी से छोटी चीज भी खबर बन जाती है, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छायी रहती है, ऐसे ही दो कपल्स हैं, आलिया रणबीर और मलाइका-अर्जुन, जिनकी रिलेशनशिप इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही है। आलिया के 27वें जन्मदिन पर रणबीर ने उन्हें खास तोहफा दिया।

Advertisement

आलिया का 27वां जन्मदिन
रविवार को आलिया भट्ट ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया, उनके जन्मदिन पर कई लोगों ने उन्हें विश किया, उनके दिन को खास बनाने की कोशिश भी की, लेकिन एक तस्वीर ऐसी भी वायरल हो रही है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, इस तस्वीर में आलिया-रणबीर के बीच शानदार केमेस्ट्रे देखने को मिल रही है, जिसे देखकर फैंस भी फिदा हो गये हैं।

Advertisement

रणबीर ने किया किस
मालूम हो कि नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये आलिया को उनके जन्मदिन पर विश किया था, तस्वीर में आलिया-रणबीर के अलावा मलाइका अर्जुन भी दिख रहे हैं, तस्वीर में एक तरफ रणबीर कपूर आलिया को गाल पर चूम रहे हैं, तो अर्जुन भी मलाइका को किस कर रहे हैं, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

Advertisement

रणबीर का दिखा नया अंदाज
इस तस्वीर में कई चीजें ध्यान खींच रही है, ऐसा कम ही होता है, जब हमेशा शांत रहने वाले रणबीर कपूर अपने आप को इस अंदाज में एक्सप्रेस करें, वहीं अर्जुन-मलाइका का रिलेशनशिप भी लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ है, दोनों एक-दूसरे से प्यार भी करते हैं, सबके सामने इकरार भी करते हैं, लेकिन शादी की तारीख का ऐलान नहीं करते हैं, खुद अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सही समय आने पर शादी कर लेंगे।