एमपी कांग्रेस के बागी विधायकों का खुला ऐलान, सिंधिया हमारे नेता, कमलनाथ सरकार की उल्टी गिनती शुरु

मध्य प्रदेश के सियासी घटनाक्रम में अब नया मोड़ आ गया है, सोमवार 16 मार्च को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट नहीं हो पाया।

New Delhi, Mar 17 : एमपी की सियासत में इन दिनों जबरदस्त उठा पटक मची हुई है, इस बीच कांग्रेस के बागी विधायक बंगलुरु से प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं, कांग्रेस की बागी विधायक इमरती देवी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता हैं, हमने उनसे काफी कुछ सीखा है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि हम हमेशा उनके साथ रहेंगे, भले ही हमें कुंए में कूदना पड़े।

Advertisement

मामले में नया मोड़
मध्य प्रदेश के सियासी घटनाक्रम में अब नया मोड़ आ गया है, सोमवार 16 मार्च को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट नहीं हो पाया, विधानसभा अध्यक्ष ने राज्यपाल के अभिभाषण के बाद विधानसभा सत्र को 26 मार्च तक के लिये स्थगित कर दिया, अब राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेटर लिखकर कहा है कि वो 17 मार्च को फ्लोर टेस्ट करवाएं।

Advertisement

सीएम ने नहीं सुना
बागी विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कभी भी हमें 15 मिनट नहीं सुना, जबकि उन्हें खुद ही हमें विकास कार्यों के बारे में पूछना चाहिये, आपको बता दें कि एमपी में सियासी ड्रामा पिछले कुछ दिनों से लगातार जारी है, गवर्नर ने जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट कराने का निर्देश दिया है। हालांकि सीएम कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस के पास बहुमत है, इसलिये हम कभी भी फ्लोर टेस्ट के लिये तैयार हैं, बीजेपी चाहे तो अविश्वास प्रस्ताव ले आए।

Advertisement

तेजी से बदल रहे घटनाक्रम
एमपी में सियासी घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं, बीजेपी और कांग्रेस दोनो ओर से लगातार पासे फेंके जा रहे हैं, राज्यपाल के निर्देश के मुताबिक सोमवार को फ्लोर टेस्ट होना था, लेकिन विधानसभा स्पीकर ने कोरोना वायरस की वजह से 26 मार्च तक सदन की कार्यवाही रोकने का फैसला ले लिया, जिसके बाद बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, मामले में अभी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है।

Advertisement