जूही चावला ने जय मेहता के साथ अपनी गुपचुप शादी का खोला राज, कहा डर था…

जूही चावला जय मेहता को फिल्मों में आने से पहले से ही जानती थी, दोनों ने साल 1995 में शादी की थी।

New Delhi, Mar 18 : बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस जूही चावला ने हाल ही में बिजनेसमैन पति जय मेहता के साथ अपनी गुपचुप शादी को लेकर खुलकर बात की है, उन्होने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया, कि आखिर क्यों उन्होने जय मेहता के साथ छुपकर शादी कर ली, इस बात को दुनिया से क्यों छिपाया, जूही ने इंटरव्यू में कहा कि उनका करियर खत्म ना हो जाए, इसी वजह से वो खामोश रही, आपको बता दें कि जूही चावला ने फिल्म कयामत से कयामत तक से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

Advertisement

क्यों छुपकर की शादी
दरअसल एक्ट्रेस जूही चावला ने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में कहा कि मैं उस समय अपने करियर में अच्छा कर रही थी, तब जय और मैं डेट कर रहे थे, लेकिन मुझे डर था कि कहीं शादी का असर मेरे करियर पर ना पड़े, मुझे डर था कि शादी की खबर सामने आने के बाद मेरा फिल्मी करियर खत्म हो जाएगा।

Advertisement

करियर बढाना चाहती थी
जूही चावला ने कहा कि तब मैं अपने करियर को आगे बढाना चाहती थी, लेकिन मैं असमंजस में थी, हमारी शादी के बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं थी, सिर्फ परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को ही इस बात की जानकारी थी, शादी में कोई बड़ा सेलिब्रेशन भी नहीं किया था।

Advertisement

सोशल मीडिया के ना होने से काम आसान
एक्ट्रेस ने अपनी बात कहते हुए कहा कि मोबाइल फोन और सोशल मीडिया के ना होने से ये काफी आसान बन गया था, आपको बता दें कि जूही चावला जय मेहता को फिल्मों में आने से पहले से ही जानती थी, दोनों ने साल 1995 में शादी की थी, जूही और जय को एक बेटा और एक बेटी है। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।