निर्भया को मिला इंसाफ, दोषियों को फांसी , बॉलीवुड सेलेब्‍स बोले – न्‍याय मिला

निर्भया के दोषियों को फांसी पर चढ़ दिया गया है, इसे लेकर पूरे देश में राहत है । बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्‍शन दिए हैं ।

New Delhi, Mar 20 : निर्भया को इंसाफ मिल गया है चारों दोषियों को आज सुबह फांसी दे दी गई हैं, इसी के साथ एक मां का इंतजार भी खत्‍म हुआ । वो मां, जिसकी बेटी की इज्‍जत ही तार-तार नहीं हुई बल्कि उसके साथ ऐसी हैवानियत हुई कि उसे पैदा करने वाली मां भी सौ बार मर गई । आज का दिन आशा देवी निर्भया न्‍याय दिवस के रूप में मनाएंगी । निर्भया को मिले इस इंसाफ से देश खुश है, हर तबके के लोग खुश हैं बॉलीवुड सेलेब्‍स भी निर्भया को याद कर रहे हैं ।

Advertisement

सुष्मिता सेन का ट्वीट
निर्भया के चारों दोषियों को आज सुबह 5.30 बजे तिहाड़ जेल में फांसी दे दी गई है । पूरे देश में इसे न्‍याय की   जीत माना जा रहा है । निर्भया को इंसाफ दिलाने के संघर्ष में बॉलीवुड भी पीछे नहीं था, आज जब देश की एक बेटी को न्‍याय मिला है तो बॉलीवुड सेलेब कैसे पीछे रहते । एक के बाद ऐ लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्‍शन आ रहे हैं । एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया और निर्भया की मां आशा देवी की तारीफ की । उन्होंने लिखा – मां के धैर्य और सहनशक्ति को इंसाफ मिल गया है । आखिरकार न्याय हुआ ।

Advertisement

Advertisement

रितेश देशमुख, तापसी पन्‍नू का रिएक्शन
वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने भी अपनी खुशी जाहिर की है । रितेश ने लिखा – निभर्या के माता पिता, उनके दोस्तों के साथ मेरी संवेदना है । समय जरूर लगा लेकिन न्याय हुआ है । वहीं हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वालीं तापसी पन्‍नू ने ट्वीट किया – अब निर्भया की मां और उनका परिवार चैन की नींद सो पाएगा । ये काफी लंबी और संघर्षपूर्ण लड़ाई रही है ।

निर्भया पर बनीं कई फिल्‍में
बॉलीवुड में निर्भया मामले को लेकर कुछ फिल्‍में भी बनीं । जो उस घटना से प्ररित थीं जो 16 दिसंबर की रात दिल्‍ली की सुनसान सड़कों पर हुईं । इंडियाज डॉटर, इंडिया नेवर अगेन निर्भया से लेकर श्रीदेवी की मॉम और रवीना टंडन की मातृ भी इसी घटना से प्रेरित रहीं । बहरहाल सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्‍शन आ रहे हैं, देश आज का दिन निर्भया को न्‍याय के रूप में हमेशा याद रखेगा ।