सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से लौट कर की ये बड़ी भूल, लखनऊ में की जमकर पार्टी

कोरोना वायरस को लेकर सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही उन पर ही नहीं अब ना जाने कितने लोगों पर भारी पड़ेगी । पूरी खबर पढ़ें और आप जागरूक बनें ।

New Delhi, Mar 20: बेबी डॉल गाने से सुर्खियों में आने वालीं सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं । कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ये जानकारी कनिका ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है । हैरानी की बात इसलिए है कि कनिका लंदन से वापस लौटी थीं, और इसके बाद उन्‍होने लखनऊ में दो पार्टियों में शिरकत की । मीडिया जानकारी के अनुसार कनिका जिन दावतों का हिस्‍सा बनीं थीं वहां 500-500 से ज्‍यादा लोग शामिल थे । इतना ही नहीं कनिका के परिवार और पड़ोसियों के साथ उनके साथ प्‍लेन में आए लोग भी अब उन सभी की जांच होगी ।

Advertisement

कनिका ने किया पोस्‍ट
सिंगर की ओर से इंस्‍टाग्राम पर एक नोट साझा किया । कनिका कपूर ने लिखा , सभी को नमस्कार, पिछले   चार दिनों में मेरे अंदर फ्लू के लक्षण मिले हैं, जब मैंने खुद का टेस्ट कराया तो  मुझे में कोविड-19 के संक्रमण  में पॉजिटिल पाया गया ।
मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से निगरानी में हैं और इससे निजात पाने के लिए डॉक्टरी परामर्श का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं, उनकी भी जांच की जा रही है ।
मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के मुताबिक 10 दिन पहले स्कैन किया गया था और मैं घर वापस आ गई थी. मेरे अंदर वायरस के लक्षण केवल चार दिन पहले विकसित हुए हैं ।

Advertisement

Advertisement

इस स्तर पर मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगी कि यदि आपके अंदर इस तरह के लक्षण पाए जा रहे हैं तो आप खुद को आइसोलेशन में रखने अभ्यास करें और जांच करवाएं ।
मैं सामान्य फ्लू और हल्के बुखार में थोड़ा ठीक महसूस कर रही हूं, हालांकि, हमें इस समय एक समझदार नागरिक बनने की जरूरत है और अपने आस-पास के लोगों के बारे में सोचने की जरूरत है ।
यदि हम विशेषज्ञों और हमारे स्थानीय राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को मानें तो हम बिना घबराहट के इस बीमारी से निजात पा सकते हैं ।
सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना ।
जय हिन्द !

जानबूझकर किया नजरअंदाज
कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से अब उन पर ये सवाल भी उठ रहे हैं कि क्‍या उन्‍होने जानबूझकर ये बात इतने समय से छुपाए रखी । कनिका 10 मार्च को भारत आ गई थी, लक्षण दिखने के बाद भी उन्‍होने सरकारी एजेंसियों को जानकारी नहीं दी । बताया जा रहा है कि सांसद दुष्‍यंत सिंह भी उस पार्टी में मौजूद थे जहां कनिका कपूर पहुची थीं । सांसद दुष्‍यंत सिं‍ह बीते गुरुवार को संसद भी गए थे । देश में फिलहाल 209 लोग कोराना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें 20 लोग अब तक ठीक हो गए हैं । महाराष्‍ट्र के 4 शहरों में फुल शटडाउन कर किया गया है ।

https://www.instagram.com/p/B98tXqnFqE2/